लाइव टीवी

दुमका: माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में चोरी, 50 लाख रुपये से भरे लॉकर लेकर भागे चोर
Dumka News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 10, 2020, 7:55 PM IST
दुमका: माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में चोरी, 50 लाख रुपये से भरे लॉकर लेकर भागे चोर
मामले की छानबीन करते एसपी वाईएस रमेश

एसपी वाईएस रमेश ने कहा कि एसडीपीओ जरमुंडी की अगुआई में टीम बनाकर मामले की छानबीन जारी है. मोटी रकम चोरी की बात कही गई है. लेकिन इतनी रकम किसी बैंक में भी नहीं रखी जाती है.

  • Share this:
दुमका. जिले के हंसडीहा थानाक्षेत्र के पगवारा गांव में एलएंडटी माइक्रो फाइनेंस कंपनी (L&T Micro Finance Company) के कार्यालय में रविवार रात चोरी (Theft) हो गयी. गेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे. चोरों ने पहले लॉकर (Locker) को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन जब सफलता नहीं मिली, तो वे लॉकर लेकर ही चले गये. ब्रांच मैनेजर के मुताबिक लॉकर में 50 लाख से ज्यादा रुपये रखे हुए थे. सोमवार सुबह चोरी का पता चला. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है.

एसपी ने की छानबीन 

सोमवार सुबह जब ब्रांच मैनेजर ऑफिस पहुंचे, तो गेट का ताला टूटा हुआ पाया. जिसके बाद उन्होंने हंसडीहा थाने और पुलिस के वरीय अधिकारी को चोरी की सूचना दी. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. बाद में एसपी वाईएस रमेश भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. छानबीन में श्वान दस्ते की भी मदद ली जा रही है. कार्यालय को सील कर दिया गया है.

एसपी वाईएस रमेश ने कहा कि एसडीपीओ जरमुंडी की अगुआई में टीम बनाकर मामले की छानबीन जारी है. मोटी रकम चोरी की बात कही गई है. लेकिन इतनी रकम किसी बैंक में भी नहीं रखी जाती है. ऑफिस काफी सुदूर इलाके में है. लेकिन सुरक्षा के नाम पर कोई इंतजाम नहीं है. सीसीटीवी भी नहीं लगाये गये हैं.

65 लाख की चोरी की सूचना 

सूत्रों की माने तो लगभग 65 लाख रुपये की चोरी हुई है. ये सारे पैसे लोगों से वसूलकर लाकर ऑफिस में रखे गये थे. एसपी ने कहा कि ऑफिस की सुरक्षा को लेकर कंपनी के बड़े अधिकारियों से बात की जाएगी.

रिपोर्ट- पंचम झाये भी पढ़ें- बुरुगुलीकेरा नरसंहार: राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू मंगलवार को पीड़ितों से करेंगी मुलाकात 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर