लाइव टीवी

पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ किया गैंगरेप, मुखिया समेत 3 आरोपी गिरफ्तार
Dumka News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 19, 2020, 4:31 PM IST
पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ किया गैंगरेप, मुखिया समेत 3 आरोपी गिरफ्तार
गैंगरेप पीड़िता के मुताबिक आरोपियों की उसपर पहले से ही बुरी नजर थी. (सांकेतिक तस्वीर)

जरमुंडी एसडीपीओ अनिमेष नथानी ने कहा कि महिला अपने पति के साथ झिकरा गांव साप्ताहिक हाट गयी थी. घर लौटने में अंधेरा हो गया. रास्ते में पीछा कर तीनों आरोपी ने पति को पकड़कर पेड़ से बांध दिया. और कुछ दूर ले जाकर महिला से गैंगरेप किया.

  • Share this:
दुमका. जिले के काठीकुंड़ थानाक्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप (Gang-rape) का मामला सामने आया है. पति को पेड़ से बांधकर तीन लोगों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. घटना सोमवार शाम की है. पीड़िता पति के साथ बाजार से घर लौट रही थी. इसी दौरान सुनसान इलाके में तीनों आरोपियों (Accused) ने पति को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और महिला से गैंगरेप किया. पीड़िता के बयान पर काठीकुंड पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.

आरोपियों में से एक गांव का मुखिया 

तीनों आरोपी गोपीकांदर थानाक्षेत्र के नेमोडीह गांव के रहने वाला हैं. आपस में रिश्तेदार हैं. उनमें से एक गांव का मुखिया है. जरमुंडी एसडीपीओ अनिमेष नथानी ने कहा कि महिला अपने पति के साथ झिकरा गांव साप्ताहिक हाट गयी थी. घर लौटने में अंधेरा हो गया. रास्ते में पीछा कर तीनों आरोपी ने पति को पकड़कर पेड़ से बांध दिया. और कुछ दूर ले जाकर महिला से गैंगरेप किया. आरोपियों के जाने के बाद पीड़िता पेड़ में बंधे पति को मुक्त कराया. और दोनों घर चले गये.

पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा 



मंगलवार को पीड़िता पति के साथ काठीकुंड थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़िता के मुताबिक आरोपियों की उसपर पहले से बुरी नजर थी. पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराने की तैयारी में है.

इनपुट- पंचम झा

ये भी पढ़ें- एक करोड़ की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, खूंटी से जा रहा था मालदा 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 4:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर