लाइव टीवी

पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरे ट्रक और बाइक, दो फुटबॉल खिलाड़ियों की मौत

News18 Jharkhand
Updated: November 19, 2019, 1:56 PM IST
पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरे ट्रक और बाइक, दो फुटबॉल खिलाड़ियों की मौत
हादसे में ट्रक और बाइक पु‍ल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गए.

पुसारो पुल पर एक बाइक (Bike) ट्रक (Truck) की चपेट में आ गई. हादसे में ट्रक और बाइक नदी में जा गिरी. इस घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवा फुटबॉल (Football) खिलाड़ी थे.

  • Share this:
दुमका. नगर थानाक्षेत्र में पुसारो नदी पर बने पुल की रेलिंग तोड़ते हुए ट्रक (Truck) और बाइक (Bike) नीचे जा गिरे. इस घटना में बाइक सवार दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक फरार हो गया. मृतकों की पहचान जामा प्रखंड के झिकटी निवासी अजय हांसदा और उनके मित्र के रूप में हुई. दोनों युवक देवघर के ईडन क्लब से जुड़े हुए थे और फुटबॉल खिलाड़ी (Football Players) थे. क्लब की तरफ से अजय फुटबॉल में राज्य का प्रतिनिधित्व भी कर चुका था.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम को अजय हांसदा फुटबॉल खेलने खुशपहाड़ी गांव गया था. रात हो जाने के कारण दोनों युवक गांव में ही रुक गए थे. आज तड़के तीन बजे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे. इसी क्रम में पुसारो पुल पर उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गई और ट्रक समेत बाइक नदी में जा गिरी. इस घटना में दोनों युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन इस मामले में कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है.

परिजनों ने बताया कि दोनों युवक होनहार फुटबॉल खिलाड़ी थे और देवघर में रहकर कोचिंग ले रहे थे. आज तड़के फुटबॉल मैच खेलकर दोनों घर लौट रहे थे, उसी दौरान हादसे में दोनों की मौत हो गई.

(रिपोर्ट- पंचम झा)

ये भी पढ़ें- वायरसेट लगाने के दौरान करंट की चपेट में आने से ITBP हवलदार की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 1:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...