बछड़े को बचाने के लिए कुएं में उतरे दो लोग, दम घुटने से मौत !

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: September 7, 2019, 6:47 PM IST
बछड़े को बचाने के लिए कुएं में उतरे दो लोग, दम घुटने से मौत !
दुमका- कुएं के पास जमा हुए ग्रामीण कर रहे NDRF टीम का इंतजार

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कुएं में जहरीली गैस की वजह से दम घुटने से दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई है.

  • Share this:
दुमका. जिले के हंसडीहा थाने क्षेत्र के सिल्फर गांव (Silfar Village) में एक कुएं (Well) में दम घुटने (Suffocation) से दो लोगों की मौत हो जाने की खबर है. दरअसल गांव के एक कुएं में सुदेश महतो के गाय का बछड़ा(Calf) गिर गया. बछड़े को बचाने के लिए सुदेश कुएं में उतर गया, लेकिन कोई आहट नहीं पाकर सुदेश की पत्नी शोर मचाने लगी. शोर सुनकर वहां गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई. भीड़ (Crowd) में से एक उत्साही युवक सुदेश को बचाने के लिए कुएं में उतर गया, लेकिन वह भी बाहर नहीं निकल पाया. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस (Police) को सूचना दी. सूचना पाकर हंसडीहा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस भी कुएं से किसी को नहीं निकाल पाई.

ग्रामीण कर रहे NDRF टीम का इंतजार

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कुएं में जहरीली गैस (Poisonous Gas) की वजह से दम घुटने से दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई है. जिला प्रशासन (District Administration) ने कुएं से दोनों व्यक्तियों को बाहर निकालने के लिए एनडीआरएफ (NDRF) टीम को बुलाया है. इस बीच कुएं के पास गांव के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई है.

कुएं के पास गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई है.


कुछ लोगों का मानना है कि कुएं में जहरीली गैस की वजह से दोनों ही व्यक्ति बेहोश पड़े हैं. वहीं कुछ लोग दोनों व्यक्तियों की मौत हो जाने की आशंका जता रहे हैं. कुएं में उतरे दोनों व्यक्तियों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. गांव के लोग उन्हें ढाढ़स बंधा रहे हैं.



 ये भी पढ़ें - ...यहां सरकारी स्कूल में छत के नीचे छाता लगाकर बैठते हैं बच्चे
Loading...

ये भी पढ़ें - रांची में दिनदहाड़े बाइकसवार युवक की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...