ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न अवस्था में पहुंचाया थाना, वीडियो बनाकर किया वायरल

ग्रामीणों ने आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने के बाद प्रेमी जोड़े को पहले पीटा, फिर अर्धनग्न अवस्था में घुमाते हुए थाने पहुंचाया.

News18 Jharkhand
Updated: June 20, 2019, 8:03 PM IST
ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न अवस्था में पहुंचाया थाना, वीडियो बनाकर किया वायरल
गांववालों ने प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न अवस्था में पहुंचाया थाना
News18 Jharkhand
Updated: June 20, 2019, 8:03 PM IST
दुमका के सरैयाहाट थाना इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना घटी. ग्रामीणों ने आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने के बाद प्रेमी जोड़े को पहले पीटा, फिर अर्धनग्न अवस्था में घुमाते हुए थाने पहुंचाया. गांववालों ने प्रेमी से नाबालिग लड़की की मांग में सिंदूर भी डलवाया.

ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर किया वायरल



ग्रामीणों ने इनका अर्धनग्न वाला वीडियो वायरल कर दिया. जब इस बाबत न्यूज-18 की टीम ने एसपी वाईएस रमेश से सवाल पूछा, तो एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि वीडियो पुलिस के पास भी है. मामले की जांच चल रही है. वीडियो बनाने वाले ग्रामीणों पर कार्रवाई की जाएगी.

थाने ले जाने के दौरान बनाया वीडियो

दरअसल यह वीडियो तब बनाया गया, जब ग्रामीण प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न अवस्था में घुमाते हुए थाना ले जा रहे थे. थाने को सौंपने के बाद पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस उसे अपने संरक्षण में रखी हुई है.

एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच टीम गठित

एसपी ने कहा कि वीडियो बनाने और वायरल करने वालों के साथ- साथ वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस सिलसिले में जरमुंडी एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच टीम गठित की गयी है.
Loading...

रिपोर्ट- पंचम झा

ये भी पढ़ें- दुमका : गैंगरेप मामले में 11 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा

शगुन में पुराने कपड़े मिलने पर निकाह के 10 घंटे बाद ही हुआ तलाक

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...