होम /न्यूज /झारखंड /पाम ऑयल से भरा टैंकर सड़क पर पलटा तो तेल लूटने की मच गई होड़, बाल्टी बर्तन लेकर दौड़े ग्रामीण

पाम ऑयल से भरा टैंकर सड़क पर पलटा तो तेल लूटने की मच गई होड़, बाल्टी बर्तन लेकर दौड़े ग्रामीण

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तेल लूट रहे ग्रामीणों को भगाया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तेल लूट रहे ग्रामीणों को भगाया.

करीब 20 टन पाम आयल लेकर टैंकर कोलकाता से नेपाल जा रहा था. चालक गति पर नियंत्रण नहीं रख सका और खसिया गांव के समीप बीच सड़ ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- नितेश कुमार

दुमका. झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा हाइवे पर नोनीहाट के पास सोमवार दोपहर पाम आयल से  भरा टैंकर पलट गया. हादसे की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई. तेल होने की बात जानकर आसपास के लोग बर्तन लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए. चारों तरफ सड़क पर तेल फैल गया. तेल बटोरने के लिए लोग घर से बाल्टियां और बर्तन लेकर पहुंच गए और जितना संभव हुआ तेल ले गए. टैंकर  कोलकाता से नेपाल जा रहा था.

पुलिस ने किसी तरह से कुछ तेल को लुटने से बचाया. करीब 20 टन पाम आयल लेकर टैंकर नेपाल जा रहा था. चालक गति पर नियंत्रण नहीं रख सका और खसिया गांव के समीप बीच सड़क पर टैंकर पलट गया. टैंकर पलटते ही सड़क पर चारों तरफ तेल फैल गया. लोगों को जैसे ही इस बारे में पता लगा, ग्रामीण बाल्टियां और बर्तन लेकर मौके पर पहुंच गए और तेल भरकर ले जाने लगे.

टैंकर पलटने से सड़क पर लंबा जाम लग गया. घटना की सूचना मिलने के बाद हंसडीहा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को खदेड़ा. पुलिस के आने से पहले ही करीब आधा टैंकर तेल बर्बाद व लूटा जा चुका था. पुलिस ने मौके से ग्रामीणों को खदेड़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की एक ना चली. ग्रामीण लगातार तेल लूटते रहे. वहीं इस दुर्घटना में ड्राइवर मामूली रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरैयाहाट में चल रहा है.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें