लाइव टीवी

वायरल वीडियो में दंपति को लात से मारते नजर आ रहे हैं सादे लिबास में दो पुलिसकर्मी, देखें वीडियो...

News18 Jharkhand
Updated: June 27, 2018, 5:55 PM IST

दो अधिकारी सादे लिबास में एक दंपति को बीच सड़क पर पकड़कर घसीटते हुए ले जाते नजर आ रहे हैं. जब महिला ने विरोध किया तो एक पुलिस कर्मी ने महिला को पीछे से लात से मारा जो अशोभनीय भी है और शर्मनाक भी.

  • Share this:
गोड्डा पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर ऊंगली उठने लगी है. ताजा उदहारण एक वायरल हो रही वीडियो से सामने आया है. वायरल वीडियो में पथरगामा थाना के दो अधिकारी सादे लिबास में एक दंपति को बीच सड़क पर पकड़कर घसीटते हुए ले जाते नजर आ रहे हैं. जब महिला ने विरोध किया तो एक पुलिस कर्मी ने महिला को पीछे से लात से मारा जो अशोभनीय भी है और शर्मनाक भी. वहीं इस पूरे घटनाक्रम में कहीं भी कोई महिला पुलिस कर्मी नजर नहीं आई.

वायरल हो रही ये वीडियो 24 जून की है जो 26 जून से वायरल हो रहा है. इस बाबत गोड्डा पहुंचे एक अधिकारी और पथरगामा थाना प्रभारी दोनों से जब न्यूज 18 की टीम ने उनका पक्ष लेना चाहा तो उन्होने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

वहीं इस मामले पर पुलिस कार्यालय पहुंचे दंपति ने बताया कि मेरा नाम सरयू पंजियारा है और मैं एक ट्रैक्टर चालक हूं. कुछ दिनों पहले पुलिस द्वारा बालू लदे ट्रैक्टर की छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुझे खदेड़ा था. बाद में मेरे खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था. मगर मामले की कोई नोटिस मुझे प्राप्त नही हुई थी. उसके बाद 24 जून को मैं अपनी पत्नी के साथ बाइक पर कहलगांव गंगा स्नान को जा रहा था. इस दौरान पुलिस ने मेरी बाइक रोकी और बीच सड़क पर ही मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया गया.

वहीं इस मामले में गोड्डा विधायक ने ने कहा कि पुलिस अपना काम करे मगर जिस तरह से सरेआम एक महिला के साथ पुलिस ने बर्ताव हुआ वो अशोभनीय है. उन्होंने पुलिस कप्तान से संज्ञान लेकर ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई की भी मांग की.

'रिपोर्ट- अजीत'

ये भी पढ़ें- अपहृत जवानों को छोड़ने के लिए प्रशासन ने पत्थलगड़ी समर्थकों को दिया वक्त

खूंटीः पत्थलगड़ी में सांसद करिया मुंडा के अंगरक्षकों को बचाने के लिए ऑपरेशन शुरूलातेहार: नक्सली हमले में 6 जवान शहीद, 4 घायलों को लाया गया रांची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2018, 5:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर