Home /News /jharkhand /

कश्मीर में था पति, इधर घर में अकेली देख 25 साल की पत्नी के साथ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

कश्मीर में था पति, इधर घर में अकेली देख 25 साल की पत्नी के साथ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

झारखंड के दुमका में महिला के साथ दुष्कर्म

झारखंड के दुमका में महिला के साथ दुष्कर्म

Women Gangraped in Dumka: पीड़िता के आरोप के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील फोटो भी उतारा और उस फोटो के सहारे वे तीनों उससे रुपए की मांग करने लगे. जब पीड़िता का पति वापस घर लौटा तो पत्नी ने सारी बात बताई. पति ने जब आरोपियों से इस बाबत पूछा तो उन्होंने अश्लील तस्वीर को वायरल कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- नितेश कुमार
    दुमका. जरमुंडी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित महिला की अश्लील फोटो ले कर उसे वायरल कर दिया. जब मामला जरमुंडी थाना पहुंचा तो पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मामले में एक आरोपी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, जरमुंडी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला की पति कश्मीर में काम करता है. जबकि उसकी 25 वर्षीय पत्नी दो बच्चों के साथ अकेली रहती है. इसी का फायदा उठाकर तीन युवक उसके घर घुस गए और महिला के साथ दुष्कर्म किया.

    पीड़िता के आरोप के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील फोटो भी उतारा और उस फोटो के सहारे वे तीनों उससे रुपए की मांग करने लगे. जब पीड़िता का पति वापस घर लौटा तो पत्नी ने सारी बात बताई. पति ने जब आरोपियों से इस बाबत पूछा तो उन्होंने अश्लील तस्वीर को वायरल कर दिया.

    इस घटना पर पीड़िता अपने पति के साथ जब थाने पहुंची तो आरोपी रोहित कुमार दास, कुंदन कुमार दास और जितेन कुमार के विरुद्ध लिखित आवेदन दिया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी रोहित कुमार दास और कुंदन कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया है जबकि जितन कुमार की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

    Tags: Dumka news, Gang Rape, Gang rape video viral, Jharkhand news, Rape cases, Women raped

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर