साहित्यकार नीलोत्पल मृणाल की तबीयत बिगड़ी, दुमका मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती


दुमका के नोनीहाट के रहने वाले लोकप्रिय राष्ट्रीय युवा कवि और साहित्यकार नीलोत्पल मृणाल की तबीयत बिगड़ी

दुमका के नोनीहाट के रहने वाले लोकप्रिय राष्ट्रीय युवा कवि और साहित्यकार नीलोत्पल मृणाल की तबीयत बिगड़ी

Neelotpal Mrinal health Update: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने भी बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए दुमका उपायुक्त को निर्देश दिए हैं. नीलोत्पल मृणाल की खराब तबियत को लेकर कुमार विश्ववास ने भी टेलीफोन के जरिये हाल जाना.

  • Share this:

नितेश कुमार.

दुमका. लगातार मरीजों की मदद कर रहे युवा लेखक नीलोत्पल मृणाल की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें दुमका के फूलों झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री होमंत सोरेन ने दुमका उपायुक्त को ट्वीट कर स्वास्थ्य सुविधा देने का आदेश दिया है. दुमका के नोनीहाट के रहने वाले लोकप्रिय राष्ट्रीय युवा कवि और साहित्यकार नीलोत्पल मृणाल भी लगातार पूरे देश में मरीजो के लिए वेंटिलेटर, बेड, आईसीयू जैसी स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए सरकार और जनप्रतिनिधियों से आग्रह कर रहे हैं. इस दौरान वह अब खुद बीमार पड़ गए हैं. उन्होंने मंगलवार को अपने बीमार होने की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये दी. उनकी तबियत बुधवार को और अधिक बिगड़ गई. उन्हें दुमका के फूलों झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

एक यूजर Makpandey (@jannattalkies) ने अपने ट्विटर हैंडल से आज एक ट्वीट किया था और युवा साहित्यकार नीलोत्पल मृणाल की खराब सेहत की जानकारी देते हुए मदद की गुहार लगाई थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सुप्रसिद्ध युवा साहित्य अकादमी से सम्मानित लेखक नीलोत्पल मृणाल की तबीयत दुमका में बेहद खराब है. उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन को भी टैग किया था. सीएम हेमन्त सोरेन ने मामले पर तत्काल संज्ञान लिया और बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए दुमका उपायुक्त को निर्देश दिए.

nilotpal mrinal, Neelotpal Mrinal health, Dumka News,
सीएम होमंत सोरेन ने दुमका उपायुक्त को ट्वीट कर स्वास्थ्य सुविधा देने का आदेश दिया है.

इस मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने भी बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए दुमका उपायुक्त को निर्देश दिए हैं. नीलोत्पल मृणाल की खराब तबियत को लेकर कुमार विश्ववास ने भी टेलीफोन के जरिये हाल जाना. साथ ही बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली ले आने का भरोसा दिया. खराब तबीयत की सूचना पर उनके प्रशंसक और शुभचिंतक भी काफी परेशानी हैं और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज