Home /News /jharkhand /

Crime News: नदी किनारे सुनसान जंगल में मिली युवती की लाश, ग्रामीणों का दावा- मौके पर था कंडोम

Crime News: नदी किनारे सुनसान जंगल में मिली युवती की लाश, ग्रामीणों का दावा- मौके पर था कंडोम

Jharkhand Crime News: केवटपाड़ा बेदिया इलाके में सुनसान जंगल में युवती का शव मिला है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Jharkhand Crime News: केवटपाड़ा बेदिया इलाके में सुनसान जंगल में युवती का शव मिला है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Dumka Crime News: झारखंड की उपराजधानी दुमका के सुनसान जंगल क्षेत्र से एक युवती की लाश बरामद की गई है. ग्रामीणों का दावा है कि घटनास्‍थल पर कंडोम भी था. हालांकि, स्‍थानीय पुलिस इस पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

    नितेश कुमार

    दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के जंगल क्षेत्र से एक युवती का शव बरामद किया गया है. अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है. स्‍थानीय लोगों ने जब युवती के शव का देखा तो तत्‍काल इसकी सूचना स्‍थानीय मुफस्स्लि थाना को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में ले लिया. ग्रामीणों का दावा है कि मौके परआपत्तिजनक वस्‍तु जैसे कंडोम भी था. हालांकि, मुफस्सिल थाना की पुलिस इस पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, लेकिन ग्रामीणों के दावे से युवती के साथ पहले रेप करने और फिर उसके बाद उनकी हत्‍या करने की आशंका है.

    जानकारी के अनुसार, दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तहत आने वाले केवटपाड़ा बेदिया इलाके से युवती का शव बरामद किया गया है. युवती का शव नदी के किनारे सुनसान जंगल में पाया गया है. ग्रामीणों दावों को देखते हुए प्रथमदृष्‍टया यह मामला रेप के बाद हत्‍या का लग रहा है. बताया जा रहा है कि इस जघन्‍य हत्‍याकांड को देर रात अंजाम दिया गया होगा. शव की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है. मुफस्सिल थाना प्रभारी उमेश राम ने घटना की पुष्टि कर दी है.

    गिरिडीह में डायरिया का प्रकोप, दर्जनों लोग बीमार, गंभीर स्थिति में 2 लोग सदर अस्‍पताल रेफर

     पोस्‍टमॉर्टम और मेडिकल जांच के बाद ही इस बात की पुष्टि हो सकेगी कि इस हत्‍याकांड को किस तरह से अंजाम दिया गया. साथ ही इस बात का भी पता चल सकेगा कि क्‍या अज्ञात हत्‍यारों ने मर्डर से पहले युवती के साथ रेप भी किया था या नहीं. नदी किनारे युवती का शव सबसे पहले स्‍थानीय लोगों ने देखा. इसके तत्‍काल बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. युवती की पहचान ग्रामीण भी नहीं कर सके. ऐसे में अंदाजा जताया जा रहा है कि युवती किसी दूसरे जगह की होगी और अपराधी किसी तरह उन्‍हें यहां लाया होगा.

    Tags: Crime News, Dumka news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर