Home /News /jharkhand /

पत्नी की हत्या कर सीधे थाना पहुंचा युवक, बोला- धोखा दे रही थी इसलिए मार डाला

पत्नी की हत्या कर सीधे थाना पहुंचा युवक, बोला- धोखा दे रही थी इसलिए मार डाला

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस पत्नी के शव की तलाश में जुटी हुई है.

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस पत्नी के शव की तलाश में जुटी हुई है.

Dumka News: पुलिस की पूछताछ में आरोपी शिवधन हांसदा ने बताया कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध था, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी और थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया.

    रिपोर्ट- नितेश कुमार

    दुमका.  दुमका नगर थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है और शव को झाड़ी में फेंक दिया है. पुलिस ने आरोपी शिवधन हांसदा को तत्काल हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध था, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

    आरोपी गोपीकंदर थानाक्षेत्र के गम्हरिया रामपुर का रहने वाला है. शुक्रवार शाम को वह दुमका नगर थाना पहुंचा और संथाली भाषा में पुलिस को बताने लगा कि उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ओडमो के समीप झाड़ी में फेंक दिया. हत्या के बाद वह बस पकड़कर दुमका आ गया और नगर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी.

    आरोपी युवक ना तो हिंदी बोल पा रहा है और ना ही समझ पा रहा है. इसीलिए पुलिस की तरफ से संथाली भाषा को जानने वाले एक पुलिसकर्मी को पूछताछ के लिए लगाया गया. संथाली भाषा में बात करने के बाद उस पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इसका कहना है कि इसकी पत्नी का अवैध संबंध किसी दूसरे युवक के साथ था और वह बार-बार इसको लेकर पत्नी को समझाने का प्रयास करता था. लेकिन जब पत्नी मानने के लिए तैयार नहीं हुई तो आज उसने उसकी हत्या कर दी.

    युवक के इतना कहते ही दुमका से लेकर गोपीकंदर थाने तक की पुलिस सक्रिय हो गई. युवक जिस स्थल पर शव को फेंकने की बात कह रहा था, गोपीकांदर पुलिस उस स्थल पर शव की तलाश में जुट गई है. अभी तक शव प्राप्त नहीं हुआ है. इसीलिए पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. शव मिलने के बाद ही पुलिस इस विषय पर मीडिया को कुछ बताएगी.

    Tags: Dumka news, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर