Home /News /jharkhand /

एसीबी ने मत्स्य विभाग के दो कर्मियों को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

एसीबी ने मत्स्य विभाग के दो कर्मियों को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

एसीबी ने जाल बिछाया और शनिवार को मत्स्य विभाग 
के दो कर्मियों को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया

एसीबी ने जाल बिछाया और शनिवार को मत्स्य विभाग के दो कर्मियों को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया

रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किए गए लोगों में मत्स्य प्रसार पदाधिकारी निर्मल भगत और प्रधान लिपिक अर्जुन गोप शामिल हैं.

    भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने शनिवार को चाईबासा स्थित जिला मत्स्य विभाग में छापा मार कर नकद 4 हजार रुपये रिश्वत लेते दो कर्मियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए लोगों में मत्स्य प्रसार पदाधिकारी निर्मल भगत और प्रधान लिपिक अर्जुन गोप शामिल हैं. दोनों मंझारी प्रखंड के एक लाभुक सिद्धार्थ गोप से तालाब में मत्स्य पालन के लिए 3730 रुपये का रसीद काटने के वास्ते 4 हजार रुपये रिश्वत मांग रहे थे.

    3730 रुपये का रसीद काटने के लिए 4 हजार रिश्वत मांगे जाने पर लाभुक ने इसकी जानकारी एसीबी को दे दी. मामले की जांच के बाद एसीबी ने जाल बिछाया और शनिवार को मत्स्य विभाग के दो कर्मियों को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद एसीबी की टीम दोनों कर्मियों को जमशेदपुर ले गई. चाईबासा में एसीबी के डीएसपी एके पांडेय ने कहा कि लाभुक के आरोप का सत्यापन करने के बाद मत्स्य विभाग के दोनों कर्मियों को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है.

    बता दें कि एक तरफ सरकार गांव में युवकों को मत्स्य पालन का बढ़ावा दे रही है तो दूसरी तरफ अधिकारी-कर्मी भ्रस्टाचार में लिप्त होकर सरकार के प्रयासों को विफल करने में जुटे हैं.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर