लाइव टीवी
Elec-widget

घाटशिला विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी लखन मार्डी ने दाखिल किया नामांकन

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 18, 2019, 10:56 AM IST
घाटशिला विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी लखन मार्डी ने दाखिल किया नामांकन
लक्ष्मण टुडू का टिकट काटकर लखन मार्डी को BJP ने बनाया उम्मीदवार

बहरागोड़ा और घाटशिला विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के दोनों उम्मीदवारों का हौसला बढ़ाने के लिए खुद रघुवर दास ने घाटशिला पहुंचकर उनका नामांकन दाखिल कराया.

  • Share this:
घाटसिला (पूर्वी सिंहभूम). झारखंड (Jharkhand) में पूर्वी सिंहभूम (East Singhbhum) जिले की घाटशिला विधानसभा क्षेत्र (Ghatshila Assembly Constituency) से बीजेपी प्रत्याशी लखन मार्डी (BJP candidate Lakhan Mardi) ने मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghubar Das) के साथ अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है.

वहीं बहरागोड़ा विधानसभा सीट (Behragowda Assembly Seat) से बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) कुणाल षाड़ंगी (Kunal Sarangi) के साथ रघुवर दास ने घाटशिला अनुमंडल कार्यालय (Ghatshila Subdivision Office) पहुंचे और नामांकन में हिस्सा लिया.

लक्ष्मण टुडू का टिकट काटकर लखन मार्डी को BJP ने बनाया उम्मीदवार

आपको बता दें कि घाटशिला विधानसभा क्षेत्र से तत्कालीन विधायक लक्ष्मण टुडू का टिकट काटे जाने के बाद नक्सल प्रभाविर क्षेत्र गुडाबांधा प्रखंड के रहने वाले लखन मार्डी को बीजेपी का उम्मीदवार बनाया गया है. बहरहाल, बहरागोड़ा और घाटशिला विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के दोनों उम्मीदवारों का हौसला बढ़ाने के लिए खुद रघुवर दास ने घाटशिला पहुंचकर उनका नामांकन दाखिल कराया.

इस मौके पर घाटशिला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी लखन मार्डी ने कहा कि उनकी जीत सुनिश्चित है. जेएमएम (Jharkhand Mukti Morcha) से रामदास और आजसू (All Jharkhand Student Union) से प्रदीप कुमार बालमुचू (Pradeep Kumar Balmuchu) के बारे में लखन मार्डी ने कहा कि दोनों को जनता ने मौका दिया था, लेकिन वे विकास की जगह विनाश करते गए. इस बार जनता गरीब परिवार के बेटे को अपना वोट देगी और भारी मतों से विजयी बनाएगी.

ये भी पढ़ें:- RJD ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, राबड़ी और तेजस्वी भी करेंगे प्रचार

ये भी पढ़ें:- झारखंड चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने फॉरेस्ट एक्ट के ड्राफ्ट को लिया वापस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 10:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...