Home /News /jharkhand /

जिला परिषद सह भाजपा नेता की इलाज के दौरान मौत

जिला परिषद सह भाजपा नेता की इलाज के दौरान मौत

सुभाष सरदार की छवि एक ईमानदार व जुझारू नेता के रूप में थी.

सुभाष सरदार की छवि एक ईमानदार व जुझारू नेता के रूप में थी.

भाजपा नेता सुभाष सरदार की छवि एक ईमानदार व जुझारू नेता के रूप में थी. उन्होंने मुसाबनी टाउनशिप में क्वार्टर बचाने व पानी-बिजली के मुद्दे पर लंबी लड़ाई लड़ी थी. उनके निधन से मुसाबनी में शोक की लहर है.

    पूर्वी सिंहभूम में घाटशिला के मुसाबनी जिला परिषद सह भाजपा नेता सुभाष सरदार का जमशेदपुर के आदित्यपुर मेडिट्रिना अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सुन मुसाबनी में मातम पसर गया है. उनकी शव यात्रा में कई नेता शामिल हुए. गाजे-बाजे के साथ सुभाष सरदार की शव यात्रा निकाली गई. उनका अंतिम संस्कार मउभंडार स्वर्णरेखा नदी घाट पर किया गया.

    उनके अंतिम संस्कार में घाटशिला विधायक लक्ष्मण टुडू , कांग्रेस के पूर्व घाटशिला विधायक प्रदीप कुमार बलमुचू समेत विभिन्न दलों को नेतागण शामिल हुए. इनके अलावा जमशेदपुर से जिला परिषद अध्यक्ष, बीडीओ , सीओ , जमशेदपुर से डीडीसी और प्रखंड और जिला के पंचायत प्रतिनिधि भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

    बता दें कि सुभाष सरदार की छवि एक ईमानदार व जुझारू नेता के रूप में थी. उन्होंने मुसाबनी टाउनशिप में क्वार्टर बचाने व पानी-बिजली के मुद्दे पर लंबी लड़ाई लड़ी थी. उनके निधन से मुसाबनी में शोक की लहर है. उनके आवास पर विभिन्न दलों के नेता व शुभ चिंतक शोक व्यक्त करने के लिए पहुंच रहे हैं. सुभाष सरदार अपने पीछे पत्नी जोबा रानी सरदार और दो पुत्र कुणाल सरदार और राहुल सरदार को छोड़ गए हैं.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर