घाटशिला की आइसक्रीम फैक्ट्री में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, एक की मौत

घाटशिला के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास आइसक्रीम फैक्ट्री में गैस सिलेंडर ब्लास्ट करने से एक मजदूर की मौत हो गई है.

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: March 17, 2019, 3:05 PM IST
घाटशिला की आइसक्रीम फैक्ट्री में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, एक की मौत
घाटशिला की आइसक्रीम फैक्ट्री मे हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, एक की मौत
Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: March 17, 2019, 3:05 PM IST
झारखंड के घाटशिला के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास आइसक्रीम फैक्ट्री में गैस सिलेंडर ब्लास्ट करने से एक मजदूर की मौत हो गई है, जबकि आइसक्रीम फैक्ट्री के मालिक जग्रन्नाथ तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि मजदूर का गर्दन से चेहरा समेत पूरा सर ब्लास्ट हो गया और मौके पर ही मजदूर गोपीनाथ दास की मौत हो गयी. घटना के बाद धालभूमगढ़ पुलिस आइसक्रीम फैक्ट्री पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और घटना की जांच कर रही है.

घटना के बारे में बताया गया कि पुरानी आइसक्रीम फैक्ट्री को फिर से चालू करने के लिये मरम्मत का कार्य चल रहा है, इसी क्रम में फैक्ट्री में गैस भरने के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिससे मजदूर की मौत हो गयी.

वहीं मृतक मजदूर की शिनाख्त गोपीनाथ दास के रूप में हुई है जो चाकुलिया का रहने वाला है. फिलहाल वह धालभूमगड़ के पानीजिया गांव में अपने पत्नी व दो छोटो बच्चे के सात रहता था और गोपीनाथ दास ने हाल में ही आइसक्रीम फैक्ट्री में काम शुरू किया था. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.



यह भी पढ़ें- बाजार में गैस सिलेंडर ब्लास्ट से चार दुकानें जलकर राख

यह भी पढ़ें- आईईडी पर गलती से पड़ गया पैर, बुरी तरह से घायल दो युवक रिम्स रेफर

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...