कोल्हान में जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, सीएम बोले- वंशवादी पार्टियों की जागीर नहीं है झारखंड
East-Singhbum News in Hindi

कोल्हान में जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, सीएम बोले- वंशवादी पार्टियों की जागीर नहीं है झारखंड
सीएम रघुवर दास ने कहा कि जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी ने गठबंधन बनाकर झारखण्ड को लूटा और 4000 करोड़ रुपए का घोटाला कर सूबे को बदनाम किया.

सीएम ने कहा कि गांधी परिवार देश को और सोरेन परिवार झारखण्ड को अपनी जागीर समझता है. जनता इन्हें वोट की चोट से सबक सिखाएगी.

  • Share this:
पूर्वी सिंहभूम. संथाल परगना (Santhal Pargana) के बाद सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) कोल्हान दौरा (Kolhan Tour) पर निकल चुके हैं. बहरागोड़ा से दूसरे चरण की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirvad Yatra) शुरू हुई. बहरगोड़ा में आयोजित सभा में सीएम ने कहा कि कांग्रेस (Congress) और जेएमएम (JMM) ने निर्दलीय विधायक को मुख्यमंत्री बनाकर झारखण्ड को लूटने का काम किया. झारखण्ड वंशवादी पार्टियों की जागीर नहीं है. लोकसभा चुनाव में भी जनता ने वंशवाद को नकार दिया और इस बार भी वंशवाद को मुंह की खानी पड़ेगी.

विपक्ष ने घोटाले कर झारखंड को बदनाम किया 

सीएम ने कहा कि गांधी परिवार देश को और सोरेन परिवार झारखण्ड को अपनी जागीर समझता है. जनता इन्हें वोट की चोट से सबक सिखाएगी. जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी ने गठबंधन बनाकर झारखण्ड को लूटा और 4000 करोड़ रुपए का घोटाला कर सूबे को बदनाम किया. भ्रष्टाचार ही इनका एकमात्र एजेंडा था. जबकि हमारी सरकार बेदाग है.



संथाल के बाद अब कोल्हान की जनता जागेगी



सीएम ने कहा कि पांच सालों में हमारी सरकार ने जो काम किये, जनता को उसे जानने का हक है. धुआं पीकर खाना बनाने वाली महिलाओं को पीएम ने गैस चूल्हा दिया. झारखंड सरकार ने चूल्हे के साथ डबल सिलेंडर फ्री दिया. एक बेटी पर सत्तर हजार रुपये सरकार खर्च कर रही है. सुकन्या योजना के तहत एक घर की दो बेटियों को लाभ दिया जा रहा है. दुर्गा पूजा के बाद सौ पुरूष और महिला किसानों को इजरायल भेजा जाएगा. चाकुलिया के बांस को आधार बनाकर वैल्यू एडेड प्लांट लगाया जाएगा, जिससे लोगों को रोजगार मिलेंगे.

मुख्यमंत्री ने अपील करते हुए कहा कि संथाल की जनता जागी, तो गुरूजी को हराया. अब कोल्हान की जनता जागकर सही फैसला करेगी. धालभूमगढ़ एयरपोर्ट का काम एक महीने में शुरू हो जाएगा. वोट को शराब की कीमत पर न बेचें.

इनपुट- अन्नी अमृता 

ये भी पढ़ें- बीजेपी पर हेमंत सोरेन का तीखा हमला, कैसे आदिवासी हिंदू हैं..सिद्ध करें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading