• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Jharkhand Ceime News: न जमीन का झगड़ा, न पैसों का लेन-देन; फिर भी भुजाली से हमला कर छोटे भाई की हत्‍या

Jharkhand Ceime News: न जमीन का झगड़ा, न पैसों का लेन-देन; फिर भी भुजाली से हमला कर छोटे भाई की हत्‍या

Ghatshila Crime News: मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्‍या कर दी. (न्‍यूज 18)

Ghatshila Crime News: मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्‍या कर दी. (न्‍यूज 18)

Ghatshila Crime News: मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर भुजाली से हमला कर दिया. जख्‍मी हालत में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्‍टर उसे बचा नहीं सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

घाटशिला. पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला में एक भाई पर अपने ही भाई की हत्‍या का आरोप लगा है. मामूली विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक, मुसाबनी थाना क्षेत्र के सोनागढ़ा गांव में दो भाइयों में झगड़ा हो गया. आरोप है कि इस दौरान बड़े भाई ने छोटे भाइ्र पर भुजाली से हमला कर दिया. घायल शख्‍स की इलाज के दौरान अस्‍पताल में मौत हो गई.

चाकू से हुए हमले में घायल छोटे भाई को एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन डॉक्‍टर उसे नहीं बचा सके. बताया जाता है कि रगीराज बास्के (45) सोनागढ़ा चौक के समीप स्थित एक दुकान में सामान लेने गया था. चौक के समीप ही उसके बड़े भाई डाटू बास्के (55) भी बैठे हुए थे. डाटू को देखकर रगीराज बेवजह बोलने लगा. इसी दौरान बड़े भाई डाटू को भी गुस्सा आ गया. बात इतनी बढ़ी कि हाथापाई तक होने लगी. इसी दौरान रगीराज ने सामने रखे लकड़ी के टुकड़े से डाटू बास्के के सिर पर वार कर दिया. सिर पर लगी चोट से गुस्साए डाटू ने घर से भुजाली निकाला और छोटे भाई रगीराज पर हमला कर दिया.

कोयलांचल में कांग्रेस नेता को गैंगस्‍टर की धमकी- गनर हटते ही तुम्‍हारा आखिरी दिन शुरू हो जाएगा…

 ग्रामीणों ने तत्‍काल एम्बुलेंस बुलाया और लहुलुहान रगीराज को केंदाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया. स्थिति गम्भीर होने के कारण उसे एमजीएम रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी डाटू अपने भाई के शव के आस-पास ही घूमता रहा. सूचना पाकर पुलिस पहुंची और डाटू बास्के को घर से गिरफ्तार कर लिया.

ग्रामीणों के अनुसार, रगीराज काठ पेंटर था. वह कुंवारा था और गांव के अंतिम छोड़ में झोपड़ी बनाकर रहता था और वह स्वभाव से बरबोल था, जबकि आरोपी उसका भाई डाटू निःसंतान है. मृतक चार भाई है. वह दूसरे नम्बर पर था. डाटू की पत्नी फूलो बास्के को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी रंजन पासवान ने बताया कि पत्नी फूलो बास्के ने अपने देवर रगीराज को पकड़ कर रखा था, इसी दौरान उसके पति डाटू ने भुजाली पेट में मारा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज