Home /News /jharkhand /

हाथियों के उत्पात से एक ही परिवार के तीन सदस्य जख्मी

हाथियों के उत्पात से एक ही परिवार के तीन सदस्य जख्मी

हाथियों के हमले से तीन लोग जख्मी

हाथियों के हमले से तीन लोग जख्मी

पूर्वी सिंहभूम के चाकुलिया वन क्षेत्र में जंगली हाथियों के झुंड ने एक घर को नुकसान पहुंचाते हुए एक ही परिवार के तीन लोगों को जख्मी कर दिया. अचानक आए हाथियों के इस झुंड से ग्रामीण दहशत में हैं.

    पूर्वी सिंहभूम के चाकुलिया वन क्षेत्र में जंगली हाथियों के झुंड ने एक घर को नुकसान पहुंचाते हुए एक ही परिवार के तीन लोगों को जख्मी कर दिया. अचानक आए हाथियों के इस झुंड से ग्रामीण दहशत में हैं. उन्हें समझ में नहीं आ रहा कि वे हाथियों के उत्पात से कैसे बचें.

    बता दें कि शनिवार की रात बालीडीहा गांव में हाथियों का झुंड अचानक आ धमका और लोगों को जख्मी करने के साथ काफी नुकसान भी पहुंचाया. हाथियों के झुंड ने दुखुराम माडी के घर को ध्वस्त कर दिया. हाथियों के इस उत्पात के कारण एक ही परिवार के एक बच्चा सहित बच्चे के माता पिता जख्मी हो गए. उनके जख्मी होने का कारण उनका घर की दीवार से दब जाना बताया जा रहा है. हाथियों के झुंड ने घर की दीवार को नुकसान पहुंचाते हुए घर को भी काफी कमजोर कर दिया.

    घटना के बाद वन विभाग के कर्मचारियों ने जख्मी तीनों लोगों को इलाज के लिए चाकुलिया सीएचसी में भर्ती कराया है. वहीं घटना के बाद डीएफओ सबा अलाम अंसारी गांव के दौरे पर निकल चुके हैं.

    इधर हाथियों को भगाने के लिए वन विभाग के कर्मचारी ग्रामीणों के साथ रतजगा कर रहे हैं. बता दें कि इस क्षेत्र में इन दिनों हाथियों के झुंड ने बहरागोड़ा प्रखंड के कई गांवों में उत्पात मचा रखा है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर