Home /News /jharkhand /

Ghatshila Seat Election Result 2019: घाटशिला विधानसभा में त्रिकोणीय संघर्ष, बीजेपी, कांग्रेस और आजसू के प्रत्याशियों की धड़कने तेज

Ghatshila Seat Election Result 2019: घाटशिला विधानसभा में त्रिकोणीय संघर्ष, बीजेपी, कांग्रेस और आजसू के प्रत्याशियों की धड़कने तेज

घाटशिला विधानसभा के मतगणना केंंद्र के पास पहुंचे रामदास सोरेन

घाटशिला विधानसभा के मतगणना केंंद्र के पास पहुंचे रामदास सोरेन

Jharkhand Assembly Election Result 2019 Live Updates: पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला विधानसभा (Ghatshila Assembly) से त्रिकोणीय संघर्ष माना जा रहा है. हांलाकि घाटशिला विधानसभा बीजेपी (bjp) की सीट रही है, लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने वर्तमान विधायक का टिकट काट कर युवा नेता लखन मार्डी को बीजेपी का प्रत्याशी बनाया है.

अधिक पढ़ें ...
    पूर्वी सिंहभूम. झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 (Jharkhand Vidhan Sabha Election Result 2019) का परिणाम आज आ रहा है. पांच चरण में हुए चुनाव के रुझान और परिणाम (Election Results) सुबह आठ बजे से काउंटिंग जारी है. बेहद कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच सुबह आठ बजे से 24 जिला कार्यालयों में मतगणना शुरू हो गई है. पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला विधानसभा (Ghatshila Assembly) से त्रिकोणीय संघर्ष माना जा रहा है. हांलाकि घाटशिला विधानसभा बीजेपी (bjp) की सीट रही है, लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने वर्तमान विधायक का टिकट काट कर युवा नेता लखन मार्डी को बीजेपी का प्रत्याशी बनाया है. इसके पूर्व 2014 के पहले झामुमो के विधायक रामदास सोरेन और 2009 के पहले कांग्रेस से डॉ प्रदीप कुमार बलमुचू विधायक रहे हैं.



    घाटशिला विधानसभा पर मतगणना जारी

    त्रिकोणीय संघर्ष में बीजेपी से लखन मार्डी, झामुमो से रामदास और कांग्रेस को छोड़ आजसू में शामिल डॉ प्रदीप कुमार बलमुचू के बीच मानी जा रही है. सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए एड़ी चोटी एक किए हुए है. घाटशिला विधानसभा से 2014 में बीजेपी के लक्ष्मण टुडू चुनाव जीते थे. उन्‍होंने JMM उम्‍मीदवार रामदास सोरेन को हराया था. झारखंड विधानसभा चुनाव पांच चरणों में संपन्‍न हुए. 81 विधानसभा सीटों वाले सूबे के ल‍िए मुख्य चुनाव आयुक्त (CEC) सुनील अरोड़ा ने एक नवंबर, 2019 को चुनाव कार्यक्रम घोष‍ित क‍िया था. पहले चरण का मतदान 30 नवंबर, दूसरे चरण का मतदान सात दिसंबर, तीसरे चरण का मतदान 12 दिसंबर, चौथे चरण का मतदान 16 दिसंबर और पांचवें व आखिरी चरण की वोटिंग 20 दिसंबर को हुई.



    डॉ प्रदीप कुमार बलमुचू ने बीजेपी पर साधा निशाना

    डॉ प्रदीप कुमार बलमुचू ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह गृह मंत्री अमित शाह(amit shah) के बयान पर कहा कि झारखंड में बीजेपी की जमीन खिसक गयी है, इसलिये आजसू का नाम लेते हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में राममंदिर, 370 जैसे मुद्दे पर जनता वोट नहीं बल्कि विकास को लेकर देगी.

    यह भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Election Result 2019: किसकी बनेगी सरकार? मतगणना जारी

    यह भी पढ़ें- झारखंड: पहली बार 5 साल राज करने वाले रघुवर दास के सिर पर क्या दोबारा सजेगा ताज?

    Tags: Jharkhand Assembly Election 2019, Singhbhum S27p10

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर