लाइव टीवी

घाटशिला: छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: December 9, 2018, 7:47 AM IST
घाटशिला: छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला प्रेमी गिरफ्तार
घाटशिला: छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या के पूर्व उसने एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा था, जिसमें आत्महत्या के लिए उसने अपने प्रेमी कुलदीप महतो को जिम्मेदार ठहराया था.

  • Share this:
झारखंड के घाटशिला में एक छात्रा को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल गालूडीह थाना क्षेत्र की दसवीं की छात्रा ने बीते शुक्रवार की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

आत्महत्या के पूर्व उसने एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा था, जिसमें आत्महत्या के लिए उसने अपने प्रेमी कुलदीप महतो को जिम्मेदार ठहराया था. उसने पत्र में बताया कि वह कुलदीप से प्रेम करती थी और उससे शादी करना चाहती थी लेकिन उसके प्रेमी कुलदीप ने उसके साथ शारीरिक शोषण किया था. जब उसने शादी का प्रस्ताव दिया तो वह मुकर गया. उसके बाद छात्रा ने उसे चेतावनी दी थी कि वह अगर शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो आत्महत्या कर लेगी, इस चेतावनी के बाद युवक ने कई बार छात्रा को फोन कर समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्रा अपनी जिद पर अड़ी रही और शुक्रवार की सुबह उसने फोन पर बात करने के बाद सीधे फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के लिए उसने अपने प्रेमी को दोषी करार दिया है.जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी कुलदीप महतो उक्त छात्रा सहित कई विद्यार्थियों को पढ़ाता था. वह खुद बीए कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था. फिलहाल मृतका के पिता के बयान पर पुलिस द्वारा गालूडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

यह भी देखें -  VIDEO: आत्महत्या के लिए उकसाने वालों को गिरफ्तार करने की मांग

यह भी पढ़ें-  सरायकेला: केरोसिन डालकर युवती ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 7:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...