घाटशिला: पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को किया पुलिस के हवाले

घाटशिला में नशे की हालत में एक पति ने अपनी ही पत्नी का गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या के बाद पति ने चाकू समेत अपने आप को मुसाबनी थाना पुलिस के सामने आत्मसमर्पण भी कर दिया.

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: March 17, 2019, 11:57 AM IST
घाटशिला: पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को किया पुलिस के हवाले
सांकेतिक तस्वीर
Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: March 17, 2019, 11:57 AM IST
पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला के मुसाबनी थाना क्षेत्र साउथ सुरदा में नशे की हालत में एक पति ने अपनी ही पत्नी का गला रेत कर हत्या कर दी.  हत्या के बाद पति ने चाकू समेत अपने आप को मुसाबनी थाना पुलिस के सामने आत्मसमर्पण भी कर दिया. घटना के बाद मुसाबनी पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर पत्नी के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला भेजेगी. हत्या का खुलासा तब हुआ जब पति ने चाकू समेत अपने आप को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर के समय पति चैतन पातर नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी के साथ झगड़ा करने लगा, इसी के चलते पति ने चाकू से अपनी पत्नी का गला रेत कर हत्या कर दी.

हत्या के दौरान उसकी छोटी बेटी भी घटना स्थल पर थी, उसकी हालत को देख कर छोटी बच्ची चिल्लाई तो उसके दादा मोती लाल पातर घर पहुंचा तो दंग रह गया,  मोती लाल ने ग्रामीणों की मदद से बहू को अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



वहीं पत्नी की निर्मम हत्या करने के बाद हत्यारा पति चाक़ू के साथ घर से फरार हो गया और बाद में मुसाबनी थाना पहुंच कर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाक़ू को भी जब्त कर लिया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, फिर की खुदकुशी

यह भी पढ़ें- 60 लाख रुपये के गांजा के साथ 3 गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देने के लिए किया था ये खास इंतजाम

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...