लाइव टीवी
Elec-widget

घाटशिला सीट से JVM प्रत्याशी सुनीता कुमारी ने भरा नामांकन पत्र, बोलीं- शिक्षा व स्वास्थ्य है प्रमुख मुद्दा

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 17, 2019, 8:55 AM IST
घाटशिला सीट से JVM प्रत्याशी सुनीता कुमारी ने भरा नामांकन पत्र, बोलीं- शिक्षा व स्वास्थ्य है प्रमुख मुद्दा
जेवीएम प्रत्याशी डॉ. सुनीता कुमारी ने घाटशिला से अपनी जीत सुनिश्चित बताई

घाटशिला विधानसभा क्षेत्र (Ghatshila Assembly Constituency) से झारखंड विकास मोर्चा (JVM) से डॉ. सुनीता कुमारी ने समर्थकों के साथ एसडीओ कार्यालय (SDM Office) पहुंचकर दो सेट में नामांकन पर्चा जमा किया है.

  • Share this:
घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम). झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 (Jharkhand Assembly Election) के लिए घाटशिला विधानसभा क्षेत्र (Ghatshila Assembly Constituency) से झारखंड विकास मोर्चा (JVM) से डॉ. सुनीता कुमारी ने समर्थकों के साथ एसडीओ कार्यालय (SDM Office) पहुंचकर दो सेट में नामांकन पर्चा जमा किया है.

'घाटशिला शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार में काफी पिछड़ा'

जेवीएम समर्थक धरमबहाल विभूति संसद के पास स्थित सुनीता सोरेन के आवास से जुलूस निकालकर अनुमंडल कार्यालय पहुंचे और नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद सुनीता कुमारी ने कहा कि "घाटशिला शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार में काफी पिछड़ा हुआ है. शिक्षा का स्कोप बढ़ाने के लिए चुनाव मैदान में उतरी हूं."

'वर्तमान सरकार में स्कूल बंद हो गए हैं, क्या ये विकास है'

जेवीएम प्रत्याशी सुनीता ने कहा कि अगर विकास देखना है तो जमशेदपुर से घाटशिला NH 18 की हालत देख लीजिए. रोड पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं, इसे विकास कहेंगे. उन्होंने कहा कि जो जरूरत है उस पर वर्तमान सरकार काम नहीं कर रही है. स्कूल बंद हो गए हैं, क्या ये विकास है.

घाटशिला से जीत का दावा

जेवीएम प्रत्याशी ने कहा कि इस चुनाव में उनका प्रमुख मुद्दा शिक्षा और स्वास्थ्य है, जिस पर वे काम करना चाहती हैं. वहीं अपनी इन्हीं मुद्दों के साथ घाटशिला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही जेवीएम प्रत्याशी डॉ. सुनीता कुमारी ने अपनी जीत सुनिश्चित बताई है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- Jharkhand Polls: CM रघुवर दास के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे मंत्री सरयू राय!

ये भी पढ़ें:- झारखंड: BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों का लिस्ट, PM मोदी सहित इनके हैं नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...