Home /News /jharkhand /

दिपावली और छठ पर्व पर अलर्ट मोड पर रहें सभी डीसी और एसपी: कोल्हान आयुक्त

दिपावली और छठ पर्व पर अलर्ट मोड पर रहें सभी डीसी और एसपी: कोल्हान आयुक्त

फाईल फोटो

फाईल फोटो

कोल्हान के आयुक्त ब्रजमोहन कुमार ने दिपावली और छठ पर्व को लेकर पूर्वी सिंहभूम, प. सिंहभूम और सरायकेला-खरसावां तीनों जिला के डीसी-एसपी को कई निर्देश दिए हैं. आयुक्त ने तीनों जिला के एसपी से कहा है कि वे सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट मोड में रखें.

अधिक पढ़ें ...
    कोल्हान के आयुक्त ब्रजमोहन कुमार ने दिपावली और छठ पर्व को लेकर पूर्वी सिंहभूम, प. सिंहभूम और सरायकेला-खरसावां तीनों जिले के डीसी-एसपी को कई निर्देश दिए हैं. आयुक्त ने तीनों जिला के एसपी से कहा है कि वे सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट मोड में रखें.

    आयुक्त ने जमशेदपुर और सरायकेला जिला में हाल की घटनाओं का ध्यान दिलाते हुए दिपावली और छठ पर सुरक्षा का खास तैयारी करने का निर्देश दिए हैं. आयुक्त ने एसपी को यह भी निर्देश दिया कि उनके जिले में अवैध पटाखों का भंडारण और बिक्री किसी कीमत पर नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि खुले मैदान में ही एक ही जगह पर पटाखों की बिक्री के लिए दुकानें खोली जाएं और वहां फायर बिग्रेड वाहन के साथ पुलिस भी तैनात की जाए.

    ब्रजमोहन कुमार ने छठ पर्व पर सभी डीसी और एसपी को सुरक्षा को लेकर सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ सभी डीसी को छठ घाट की सफाई के साथ सभी घाटों पर गोताखोर और स्थानीय मछुआरों को मौजूद रहने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि छठ व्रतियों को कपड़े बदलने के लिए सभी घाटों पर जगह-जगह अस्थायी चेंजिंग रूम बनाने का भी प्रावधान किया जाए.

    Tags: Chaibasa news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर