Home /News /jharkhand /

बड़ी संख्या में पूर्वी सिंहभूम के युवा झामुमो में शामिल हुए

बड़ी संख्या में पूर्वी सिंहभूम के युवा झामुमो में शामिल हुए

रांची आवास पर युवाओं का पार्टी में स्वागत करते झामुमो नेता हेमंत सोरेन.

रांची आवास पर युवाओं का पार्टी में स्वागत करते झामुमो नेता हेमंत सोरेन.

बांग्लादेशी घुसपैठ मुद्दे पर हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार ने पहले उन्हें सुख सुविधा दी और अब उन्हें भगाने की बात कर रही है. पहले सरकार को इस मुद्दे पर घुसपैठ को परिभाषित करना चाहिए.

    शनिवार को बड़ी संख्या में पूर्वी सिंहभूम के युवाओं ने झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थामा. झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के रांची आवास पर आयोजित मिलन समारोह में पार्टी में शामिल होने आए युवाओं को सदस्यता दिलाई गई. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने पार्टी में शामिल होने वाले युवाओं का स्वागत करते हुए कहा कि इससे संगठन और मजबूत होगा.

    इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने ट्राइबल एडवाइजरी कमिटी  (टीएसी) की बैठक में लिए गए निर्णय को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि चुनाव को ध्यान में रखकर सरकार बेतुका निर्णय ले रही है. उन्होंने कहा कि खूंटी में कई लोगों के ऊपर देशद्रोह का केस चलाना लोकतंत्र का गला घोंटने जैसा है. इसका खामियाजा भाजपा को चुनाव में भुगतना पड़ेगा.

    बांग्लादेशी घुसपैठ मुद्दे पर हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार ने पहले उन्हें सुख सुविधा दी और अब उन्हें भगाने की बात कर रही है. पहले सरकार को इस मुद्दे पर घुसपैठ को परिभाषित करना चाहिए. भाजपा पर निशाना साधते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि लक्ष्मण गिलुआ कुछ बोलते हैं और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का कुछ और बयान आता है. उन्होंने कहा कि झारखंड में रघुवर दास वहीं करते हैं जो दिल्ली से उन्हें निर्देश मिलता है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर