Assembly Banner 2021

उग्रवाद के खात्मे के बाद विधि व्यवस्था बनाए रखने की जरूरत

अनुप बिरथरे 
एसपी, पूर्वी सिंहभूम

अनुप बिरथरे एसपी, पूर्वी सिंहभूम

बैंक, एटीएम, आभूषण सहित अन्य दुकानों को सुरक्षा दिए जाने की जरूरत है. साथ ही यहां चोरी छुपे चल रहे लॉटरी और जुआ के खेलों को बंद कराना होगा.

  • Share this:
जमशेदपुर में घाटशिला के मुसाबनी थाना क्षेत्र का निरीक्षण पूर्वी सिंहभूम के एसपी अनुप बिरथरे ने किया. मुसाबनी थाना प्रभारी सुरेश लिन्डा से क्षेत्र की विधि व्यवस्था के बारे में जाना साथ ही मुसाबनी थाना के अन्य पुलिस अधिकारी व जवानों के बारे में भी जानकारी ली. निरीक्षण के दौरान एसपी ने गुडाबांदा, डुमरिया और मुसाबनी के नक्सल मुक्त होने के बाद वहां पुलिस प्रशासन को विधि व्यवस्था पर खासा ध्यान रखने को कहा.

एसपी ने कहा कि थाना प्रभारी और अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की गई. थाने का निरीक्षण किए जाने के साथ बहुत सारे मामलों की जानकारी ली गई. उन्होंने कहा कि मुसाबनी में अब उग्रवाद की समस्याएं नहीं हैं. लेकिन अब पुलिस को अन्य नियमित कामों पर ध्यान देना होगा. इस क्षेत्र में पुलिस के पैट्रोलिंग की जरूरत है. बैंक, एटीएम, आभूषण सहित अन्य दुकानों को सुरक्षा दिए जाने की जरूरत है. साथ ही यहां चोरी छुपे चल रहे लॉटरी और जुआ के खेलों को बंद कराना होगा. उन्होंने कहा कि अवैध शराब के अड्डों और छेड़खानी जैसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस को सक्रिय रहना होगा.

उन्होंने कहा कि उग्रवाद के खत्म होने के बाद अब इलाके के लोगों के साथ, ग्राम प्रधानों के साथ, ग्राम पंचायत के मुखियाओं, पंचायत प्रतिनिधि और वार्ड मेंबरों के साथ बैठक करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उग्रवाद के खत्म होने के बाद में अब यहां इसी तरह की पुलिसिंग की जरूरत है. साथ ही जो भी केस हैं, जो भी कांड हैं उनमें पुलिस निष्पक्ष रहे और न्याय सुनिश्चित करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज