लाइव टीवी

सरकार में विपक्ष का मतलब ये नहीं कि हर निर्णय का विरोध किया जाए: MLA कुणाल षाड़ंगी

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 31, 2019, 8:58 AM IST
सरकार में विपक्ष का मतलब ये नहीं कि हर निर्णय का विरोध किया जाए: MLA कुणाल षाड़ंगी
बीजेपी (BJP) में शामिल होने के बाद पहली बार चाकुलिया प्रखंड पहुंचे MLA कुणाल षाड़ंगी

कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि 5 वर्षों तक ईमानदारी पूर्वक विपक्ष की भूमिका में रहे. अब आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghubar Das) के नेतृत्व में क्षेत्र की जनता का विकास करना ही मुख्य उद्देश्य है.

  • Share this:
जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम). झारखंड (Jharkhand) में जमशेदपुर (Jamshedpur) शहर के बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुणाल षाड़ंगी (MLA Kunal Shadangi) जेएमएम (Jharkhand Mukti Morcha, JMM) छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल होने के बाद पहली बार चाकुलिया प्रखंड पहुंचे. यहां लोगों ने अभिनंदन समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया था. सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने स्वागत जुलूस निकाली. मोटरसाइकिल से बहरागोड़ा विघानसभा (Behragowda Assembly) के मानुषमुडिया से लेकर चाकुलिया तक के बीच दर्जनों गांव में विधायक कुणाल षाड़ंगी को माला पहनाकर स्वागत किया गया. स्वागत यात्रा के दौरान विधायक कुणाल षाड़ंगी ने चौक चोराहों पर लोगों को संबोधित किया.

बुजुर्गों ने कुणाल को गले लगाकर आर्शीवाद दिया

बीजेपी में शामिल होने के बाद विधायक कुणाल षाड़ंगी का चाकुलिया में भव्य स्वागत किया गया. जय श्री राम का नारा लगाते हुए विधायक कुणाल षाड़ंगी के स्वागत जुलूस में सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए. कई बुजुर्गों ने कुणाल को गले लगाकर आर्शीवाद दिया. लोगों को संबोधित करते हुए कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि 5 वर्षों तक ईमानदारी पूर्वक विपक्ष की भूमिका में रहे. अब आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghubar Das) के नेतृत्व में क्षेत्र की जनता का विकास करना ही मुख्य उद्देश्य है.

'विपक्ष को सरकार की सकारत्मक पहलों की प्रशंसा करनी चाहिए'

कुणाल षाड़ंगी ने जेएमएम पर हमला करते हुए कहा कि क्या मजबूरी है कि जनता की बातों को नहीं समझना चाहते हैं. आज लोक जनकल्याण योजनाओं के कारण सबसे नीचे पायदान पर बैठे लोगों के जीवन में जो बदलाव आया है, चाहे वो आवास योजना हो, शौचालय हो, उज्जवला गैस योजना. इन योजनाओं से ही नीचे पायदान पर बैठे लोगों के जीवन में सुधार आया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को इन सकारत्मक पहलों की प्रशंसा करनी चाहिए. सरकार में विपक्ष का मतलब ये नहीं होता कि हर निर्णय का विरोध ही किया जाए.

सांसद चाचा बिद्युत बरन महतो को बताया पिता तुल्य

लोगों को संबोधित करते हुए कुणाल षाड़ंगी ने पूर्वी सिंहभूम के सांसद बिद्युत बरन महतो (Bidyut Baran Mahato) को चाचा से पिता तुल्य बताते हुए कहा कि बिद्युत महतो के दो बेटे हैं, जिनमें एक का नाम कुणाल है. आज से यह कुणाल भी बेटे की तरह बिद्युत के साथ रहकर बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र (Behragowda Assembly Constituency) का विकास करेगा.
Loading...

ये भी पढ़ें:- धनबाद सीट पर टिकट के दावेदारों की लंबी लाइन, पार्टियों में बढ़ी उलझन

ये भी पढ़ें:- विधानसभा चुनाव के लिए माइनस जेवीएम बनेगा महागठबंधन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...