Home /News /jharkhand /

फरार युवक और युवती को पुलिस ने झालदा से बरामद किया

फरार युवक और युवती को पुलिस ने झालदा से बरामद किया

पूर्वी सिंहभूम - एहतियात के तौर पर गांव में जगह-जगह तैनात हैं पुलिस जवान

पूर्वी सिंहभूम - एहतियात के तौर पर गांव में जगह-जगह तैनात हैं पुलिस जवान

युवक और युवती के बरामद होने के बाद डुमरिया के नयाग्राम गांव में फिर से शांति बहाल होने लगी है. हालांकि अभी भी अनुमंडल प्रशासन की ओर से डुमरिया के कुमडाशोल और नयाग्राम में धारा 144 लागू है.

    पूर्वी सिंहभूम के डुमरिया प्रखंड में फरार युवक और युवती को मुसाबनी पुलिस ने बंगाल के झालदा थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है. युवक युवती झालदा थाना क्षेत्र में किराये का मकान ढूंढ़ रहे थे. मुसाबनी डीएसपी अजित कुमार को खबर मिलते ही मुसाबनी पुलिस ने झालदा से युवक और युवती को हिरासत में लेकर जमशेदपुर में रखा है.

    युवक और युवती के बरामद होने के बाद डुमरिया के नयाग्राम गांव में फिर से शांति बहाल होने लगी है. हालांकि अभी भी अनुमंडल प्रशासन की ओर से डुमरिया के कुमडाशोल और नयाग्राम में धारा 144 लागू है. शांति बहाल हो इसके लिए रैफ और सैफ के जवान लगातर गांव की सड़कों पर फ्लैग मार्च कर रहे हैं.

    आज सुबह घाटशिला एसडीओ अरविंद कुमार लाल , मुसाबनी बीडीओ संतोष कुमार , डीएसपी अजित कुमार बिमल समेत अन्य पदाधिकारियों ने रैफ और सैफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च में शामिल होकर ग्रामीणों से अपील की है कि वे किसी भी तरह से कानून को हाथ में ना लें. एसडीओ अरविंद कुमार लाल ने कहा कि जल्दी ही शांति समिति की बैठक कराई जाएगी क्योंकि दोनों समुदाय के लोगों को साथ में ही रहना है. उन्होंने कहा कि एहतियात के तौर पर पुलिस बल विभिन्न क्षेत्रों में तैनात है.

    घटना के बाद नयाग्राम के ग्रामीण अपने-अपने घरों को छोड़ कर बाहर चले गए थे. वे धीरे धीरे वापस लौट रहे हैं. इस गांव में सुरक्षा की दृष्टिकोण से जवानों को तैनात किया गया है. इसी गांव के आरोपी युवक के माता-पिता को पुलिस ने अपने हिरासत में ले रखा है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर