Assembly Banner 2021

इनामी नक्सलियों के खिलाफ पोस्टर अभियान, पुलिस की अपील- ग्रामीण करें सहयोग

पुलिस का पोस्टर अभियान

पुलिस का पोस्टर अभियान

बैनर में प्रमुख नक्सली नेता असीम मंडल उर्फ आकाश पर एक करोड़ का इनाम घोषित किया गया है.

  • Share this:
झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में पुलिस ने जगह- जगह नक्सलियों के खिलाफ बैनर-पोस्टर लगाये हैं. इन पोस्टरों में नक्सलियों के नाम, तस्वीर और इनाम की राशि बताई गई है. साथ ही ग्रामीणों से अपील की गई है कि अगर उनके पास इनके बारे में कोई सूचना हो तो पुलिस को उपलब्ध कराएं. इसके लिए संपर्क नंबर भी लिखे गये हैं.

नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का ये पोस्टर अभियान जिले के बंगाल से सटे इलाके में चलाया गया है. घाटशिला के गालूडीह, गुडाझोर समेत अन्य अति नक्सल प्रभावित इलाकों में बैनर- पोस्टर लगाये गये हैं. इन बैनरों में प्रमुख नक्सली नेता असीम मंडल उर्फ आकाश पर एक करोड़ का इनाम, मदन महतो उर्फ शंकर पर 15 लाख का इनाम, राम प्रसाद मार्डी उर्फ सचिन पर 15 लाख का इनाम और सागर सिंह सरदार उर्फ विरेन पर 2 लाख का इनाम घोषित किये गये हैं.

बता दें कि लोक चुनाव के मद्देनजर नक्सलवाद पर अंकुश लगाने के लिए 21 जनवरी को जमशेदपुर में इंटर स्टेट पुलिस बैठक आयोजित होगी. इसमें ओडिशा, बंगाल और झारखंड के वरीय पुलिस अधिकारी शामिल होंगे. फिलहाल पूर्वी सिंहभूम के चार इलाकों को अतिनक्सल प्रभावित इलाका माना गया है. इनमें गालूडीह, एमजीएम, पटमदा और बोडाम थाना इलाके हैं. ये सभी बंगाल सीमा से सटे हुए इलाके हैं.



रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार
ये भी पढ़ें- सरायकेला में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, कोबरा जवान को लगी गोली

 दुमका: मुठभेड़ में 10 लाख का इनामी नक्सली ढेर, SP अमरजीत हत्याकांड का था मास्टरमाइंड

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज