मां ने कहा, 'खुद से ले लो खाना', शराबी बेटे ने गुस्से में आकर कर दी हत्या

घाटशिला में जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के कुलडीहा गांव में बीती रात एक शराबी बेटे ने अपनी मां की बांस से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी.

News18 Jharkhand
Updated: July 16, 2019, 9:44 AM IST
मां ने कहा, 'खुद से ले लो खाना', शराबी बेटे ने गुस्से में आकर कर दी हत्या
मां ने कहा, 'खुद से ले लो खाना', शराबी बेटे ने गुस्से में आकर कर दी हत्या (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: July 16, 2019, 9:44 AM IST
झारखंड के घाटशिला में जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के कुलडीहा गांव में बीती रात एक शराबी बेटे ने अपनी मां की बांस से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. घटना बीते सोमवार की है. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को उसके मौसी के घर से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

इसी वजह से पिता रहता था अलग

मृतिका की पहचान 55 वर्षीय सुशीला सिंह के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय विष्टु सिंह (आरोपी) अपनी मां के साथ ही रहता था. अक्सर वो गांव में शराब पीकर हंगामा करता था. उसकी हरकतों को लेकर एक बार ग्रामीणों ने उसकी पुलिस में शिकायत भी की थी, लेकिन वो अपनी आदतों से बाज नहीं आया. इतना ही नहीं अक्सर गांव में विवाद करने के बाद वह अपनी मां की पिटाई भी किया करता था. विष्टु के पिता जग्गू सिंह (60) इनहीं सब कारणों से घर और परिवार से अलग रहते थे.

इस बात पर हो गया था आग बबूला, मौसी के घर से गिरफ्तार

क्राइम रिपोर्ट-crime report
इस बात पर हो गया था आग बबूला, मौसी के घर से गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)


इसी क्रम में रविवार रात विष्टु सिंह शराब के नशे में घर पहुंचा और अपनी मां से खाना मांगने लगा. मां ने कहा-खाना बना हुआ है, जाकर ले लो. इसी बात पर विष्टु तैस में आ गया और बांस से अपनी मां की पिटाई शुरू कर दी. इससे महिला की मौत हो गई. इसके बाद विष्टु भागकर अपनी मौसी के घर चला गया. सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, मामले में ग्राम प्रधान संजय लाहा ने बताया कि शराब के नशे में हंगामा करना विष्टु की हमेशा की आदत थी. विष्टु को पंचायत स्तर पर कई बार समझाया गया, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुआ.
Loading...

ये भी पढ़ें:- रांची में फिर लौटा कोड़ा गैंग, अनोखे तरीके से करता है क्राइम

ये भी पढ़ें:- कोर्ट ने भड़काऊ पोस्ट करने वाली युवती को दी जमानत, कहा- बांटनी होंगी कुरान की प्रतियां
First published: July 16, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...