Home /News /jharkhand /

इसी सत्र शुरू हो जाएगी यहां हिन्दी समेत 4 विषयों में पीजी की पढ़ाई

इसी सत्र शुरू हो जाएगी यहां हिन्दी समेत 4 विषयों में पीजी की पढ़ाई

सिल्ली विधायक अमित महतो

सिल्ली विधायक अमित महतो

झारखंड में घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम) के बहरागोड़ा कॉलेज में इसी सत्र से हिंदी समेत 4 विषयों में पीजी की पढ़ाई शुरू कर दी जाएगी.

    झारखंड में घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम) के बहरागोड़ा कॉलेज में इसी सत्र से हिंदी समेत 4 विषयों में पीजी की पढ़ाई शुरू कर दी जाएगी. इसके लिए स्वीकृति भी मिल गई है.

    बता दें कि बहरागोड़ा के प्रभारी प्राचार्य डॉ. एस. पी. माहलिक ने अनशन स्थल पर आकर इसकी घोषणा की है. इसके बाद जेसीएम के केन्द्रीय अध्यक्ष सह सिल्ली के विधायक अमित महतो और बहरागोड़ा विधायक कुणाल षाड़ंगी ने अनशनकारियों को जूस पिलाकर उनका अनशन खत्म कराया.

    इस मौके पर सिल्ली के विधायक अमित महतो ने कहा कि छात्रों का अनशन रंग लाया है. आज उनका यह अनशन का कार्यक्रम सार्थक साबित हुआ है. इसमें उनकी बहुत सारे विषयों को लेकर मांगें थी, जो पूरी हो गई हैं.

    इसी के साथ उन्होंने इसी सत्र से चार विषयों में खास तौर पर हिंदी में पीजी की पढ़ाई की स्वीकृति मिलने पर झारखंड छात्र मोर्चा (जेसीएम) के छात्रों को बधाई दी है.

    गौरतलब है कि बीते 17 जुलाई से जेसीएम के 8 छात्र पीजी के सभी विषय में पढ़ाई की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठे थे, जिसमें चार विषयों में पढ़ाई शुरू करने की स्वीकृति पर अनशन को समाप्त कर दिया गया है.

    वहीं कॉलेज के छात्रों ने अन्य सारे विषयों में पीजी शुरू करने की मांग की है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर