नहर में नहाने गए तीन दोस्त डूबे, दो के मिले शव, एक की तलाश जारी
East-Singhbum News in Hindi

नहर में नहाने गए तीन दोस्त डूबे, दो के मिले शव, एक की तलाश जारी
सांकेतिक तस्वीर

घाटशिला के चाकुलिया में दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां सुनसनिया कैनाल मे नहाने गए तीन बच्चे नहर में डूब गए, जिसके बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
झारखंड के घाटशिला के चाकुलिया में दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां के सुनसनिया कैनाल में नहाने गए 3 बच्चे नहर में डूब गए है. हादसे की सूचना पाकर यहां पहुंचे ग्रामीणों ने कैनाल से दो बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं जबकि एक की तलाश जारी है. फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

तीन दोस्त कैनाल में डूबे

जानकारी के मुताबिक चाकुलिया नया बाजार के हर्ष सिंहाल, मोहित अग्रवाल और शुभम सिंह तीनों दोस्त बुधवार को बाइक से कैनाल में नहाने गये थे, लेकिन पानी ज्यादा होने के कारण तीनों नहाने के दौरान डूब गए. वहीं सूचना पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और खोजबीन शुरू कर दी.



गोताखोर द्वारा दो बच्चों के शव मिले



बताया जा रहा है कि कैनाल के किनारे उनकी बाइक, चप्पल, कपड़े पड़े मिले, जिसके आधार पर स्थानीय गोताखोर द्वारा कैनाल में उनकी खोज की गई, जिसमे मोहित अग्रवाल और शुभम सिंह का शव मिल गया है. वहीं हर्ष सिंहाल की खोज जारी है.सूचना पाकर सीओ अरविंद ओझा, बीडीओ लेखराज नाग, थाना प्रभारी त्रिभुवन राम घटनास्थल पर पहुंचे और डूबे छात्रों को ढूंढ़ने में जुट गए हैं.

विधायक की गाड़ी में लाए गए दोनों शव

वहीं खोजबीन मे हो रही परेशानी के चलते पदाधिकारियों ने कैनाल के अधिकारियों से बात कर पानी रोकने की बात कही. घटना की सूचना पर बहरागोड़ा विधायक भी कैनाल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. छानबीन के दौरान कैनाल से निकले दो बच्चों को आनन-फानन में विधायक की गाड़ी से अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल तीसरे बच्चे की खोजबीन जारी है.

यह भी पढ़ें- दो घटनाओं में तीन की नदी में डूबने से हुई मौत, मातम में बदली खुशियां

यह भी पढ़ें- सुवर्णरेखा केनाल में दो अलग-अलग घटना में तीन डूबे, एक का शव बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading