प्रेम प्रसंग का विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा

बराजुडी गांव के कुछ युवकों ने मुराकाटी गांव के एक युवक को एक युवती के साथ पकड़ा. जिसके बाद मुराकाटी गांव के युवक की पिटाई कर उसे भगा दिया और युवती को अपने कब्जे में रख लिया गया. इसी विवाद को सुलझाने पुलिस मौके पर पहुंची थी.

News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2019, 9:32 AM IST
प्रेम प्रसंग का विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा
प्रेम प्रंसग का विवाद सुलझाने गई पुलिस पर हमला
News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2019, 9:32 AM IST
प्रेम प्रसंग में दो पक्षों के विवाद को सुलझाने गई पुलिस को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा. मामला पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला के मुराकाटी गांव का है. ग्रामीणों ने जवानों को पीटने के बाद पुलिस जीप में भी तोड़फोड़ की. घटना की खबर मिलते ही एसडीपीओ रणवीर सिंह और एसडीओ अमर कुमार दलबल के साथ गांव पहुंचे और घायल जवानों को ग्रामीणों से मुक्त कराकर घाटशिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से जवानों को जमशेदपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने गांव में बंधक बने तीन युवकों को भी छुड़ाया.

प्रेम प्रसंग को लेकर बढ़ा विवाद 

जानकारी के मुताबिक बराजुडी गांव के कुछ युवकों ने मुराकाटी गांव के एक युवक को एक युवती के साथ पकड़ा. जिसके बाद मुराकाटी गांव के युवक की पिटाई कर उसे भगा दिया और युवती को अपने कब्जे में रख लिया गया. इस बात की खबर मुराकाटी गांव के लोगों को मिली, तो गांव के सैकड़ों लोग बराजुड़ी गांव पहुंचकर युवती को छुड़ाने के साथ- साथ तीन युवकों बंधक बनाकर अपने साथ मुराकाटी गांव ले आये.

मामले शांत कराने पहुंची पुलिस पर हमला

इस घटना की सूचना घाटशिला पुलिस को मिली, तो पुलिस की एक टीम गांव पहुंचकर बंधक बने युवकों को छुड़ाने का प्रयास किया. इसी को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गये और पुलिस पर हमला बोल दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने न केवल पुलिस जवानों को पीटा, बल्कि सरकारी जीप को भी नुकसान पहुंचाया. बाद में तीन जवानों को बंधक भी बना लिया. बाद में एसडीपीओ ने गांव पहुंचकर जवानों को मुक्त कराया.

रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

ये भी पढ़ें- 14 साल से पुलिस को चकमा दे रहा था 7 हत्याओं का आरोपी, ऐसे हुआ गिरफ्तार
Loading...

बोकारो में LPG बॉटलिंग प्लांट का शिलान्यास, धर्मेंद्र प्रधान बोले- झारखंड में करेंगे 10 हजार करोड़ का निवेश
First published: August 12, 2019, 9:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...