Home /News /jharkhand /

दादी को डायन समझकर पोते ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

दादी को डायन समझकर पोते ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

घाटशिला को महेशडुबा गांव की वृद्धा महिला जोबा मुर्मू की उनके पोते की हत्या, पुलिस कर रही है मामले की जांच

    झारखंड के घाटशिला में स्थित महेशडुबा गांव में एक पोते ने अपनी दादी की हत्या कर दी है. हत्या की सूचना मिलने पर घाटशिला पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में आरोपी पोते को घाटशिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को घाटशिला को दंडाधिकारी की उपस्थित में दादी की शव को निकाला जाएगा. हत्या के बारे में पुलिस को सूचना ग्रामीणों ने दी थी, जिसपर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. हत्या रविवार को की गई थी, जिसके बाद पोते ने शव को दफना दिया गया था. हत्या का कारण डायन प्रथा से जोड़ कर देखा जा रहा है.

    घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि गांव की वृद्धा महिला जोबा मुर्मू की मौत की खबर मिली है. ग्रामीणों ने जोबा मुर्मू की मौत के बारे में पूछा, तो जोबा मुर्मू के हत्या की बात सामने आई.

    ग्रामीणों ने हत्या की सूचना ग्राम प्रधान को देते हुए घाटशिला पुलिस को हत्या की खबर दी. जिसपर घाटशिला डीएसपी, थाना प्रभारी दल-बल के साथ गांव पहुंचे और पूरे मामले की छान-बीन शुरू कर दी.

    हत्या आरोपी पोता जादू मुर्मू हत्या के बाद घर से भाग कर जमशेदपुर चला गया था. ग्रामीणों के दबाब में वह मंगलवार को गांव आने वाला था, जिसे घाटशिला पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर ही गिरफ्तार कर लिया है.

    हत्या किस कारण से हुई है अभी पुलिस कुछ खुल कर नहीं बता रही है, हांलाकि गांव के ग्रामीणों के बीच डायन प्रथा की बात की काफी चर्चा हो रही है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर