अपना शहर चुनें

States

गढ़वा में मासी के घर से लौट रही दो नाबालिग बहनों से रेप, 2 दिनों तक जंगल में बंधक बनाकर रखा

रेप के बाद दोनों नाबालिगों को दो दिनों तक जंगल में बंधक बनाकर रखा गया.(सांकेतिक तस्वीर)
रेप के बाद दोनों नाबालिगों को दो दिनों तक जंगल में बंधक बनाकर रखा गया.(सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Garhwa: दुष्कर्मियों के चंगुल से छूटने के बाद दोनों बहनें देर रात अपनी एक सहेली के घर पहुंचीं, जहां से पुलिस ने दोनों को बरामद किया. पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया केस.

  • Share this:
गढ़वा. झारखंड के गढ़वा में दो नाबालिग लड़कियों से जंगल में बंधक बनाकर दुष्कर्म (Rape) किया गया. पीड़ित लड़कियां आपस में चचेरी बहनें हैं. दोनों मासी के घर से अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान दो युवकों ने दोनों को जबरन जंगल ले जाकर रेप किया. दो दिनों तक दोनों को जंगल में बंधक बनाकर रखा. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एक पीड़िता के पिता की शिकायत पर रंका थाना में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

रंका थानाप्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि दो नाबालिग चचेरी बहनें पिछले 10 फरवरी को घर में किसी को बिना बताए मासी के घर बेलवादामर चली गई थीं. वहां 8 दिनों तक रहने के बाद बीते गुरुवार को घर लौट रही थीं. लेकिन रास्ते में बांदू बाजार से आगे आहर के पास इन्हें दो युवक रविचंदन सिंह और कालेश्वर सिंह मिले. दोनों युवकों को नाबालिग लड़कियों को अकेला पाकर जबरन जंगल लेकर चले गये. जहां दोनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिर अगले दो दिन तक जंगल में ही दोनों को बंधन बनाये रखा.

दो दिन के बाद दुष्कर्मियों के चंगुल में रहने के बाद दोनों बहनें देर रात अपनी एक सहेली के घर पहुंचीं. इस बीच घर नहीं पहुंचने पर एक लड़की के पिता ने रंका थाना में बच्चियों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. 19 फरवरी को रंका थाना पुलिस ने परिजनों के मदद से दोनों नाबालिगों को उसकी सहेली के घर से बरामद किया. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी.



बाद में नाबालिग के पिता के आवेदन पर दोनों युवकों पर केस दर्ज किया गया. मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज कराने के लिए दोनों नाबालिगों को गढ़वा भेज दिया गया. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज