• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • गढ़वा में बर्थडे मनाने सहेली के घर जा रही नाबालिग से 3 युवकों ने किया गैंगरेप

गढ़वा में बर्थडे मनाने सहेली के घर जा रही नाबालिग से 3 युवकों ने किया गैंगरेप

पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Garhwa News: पीड़िता सहेली के घर पैदल जा रही थी. रास्ते में एक युवक आया और उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया. फिर गैरेज ले जाकर गैंगरेप किया. वहां पहले से दो और युवक मौजूद थे.

  • Share this:
    रिपोर्ट- चंदन कश्यप

    गढ़वा. गढ़वा जिले के कांडीथाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) का मामला सामने आया है. इस मामले में संलिप्त तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया. घटना को मेन रोड स्थित मोटरसाइकिल रिपेयरिंग दुकान में अंजाम दिया गया. गिरफ्तार तीन लोगों में मोटरसाइकिल गैरेज का मालिक 32 वर्षीय विजयमल कुमार, 25 वर्षीय ऋषि कुमार व 28 वर्षीय अविनाश मेहता शामिल हैं.

    घटना की भनक लोगों को लगी, तो गैरेज के बाहर भीड़ जुटने लगी. गैरेज का शटर अंदर से बंद था. बाहर बढ़ती भीड़ के डर से लड़की को अकेला छोड़ गैरेज के पिछले हिस्से से तीनों आरोपी फरार हो गए. लोगों के कहने पर पीड़िता गैरेज खोलकर बाहर निकली. तीन आरोपियों में दो शादीशुदा हैं. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

    मां ने बताया कि पीड़िता अपनी सहेली के घर बर्थडे मनाने गई थी. रास्ते में उसके साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह पैदल जा रही थी. रास्ते में एक युवक आया और उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया. फिर गैरेज ले जाकर गैंगरेप किया. वहां पहले से दो और युवक मौजूद थे. थानाप्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गढ़वा भेजा गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज