Home /News /jharkhand /

83rd sub junior national table tennis championship 5 players from garhwa will play in indore madhyapradesh bruk

83वीं सब जूनियर राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में गढ़वा के 5 खिलाड़ी दिखाएंगे दम, 26 से शुरू होगी प्रतियोगिता

Jharkhand Table Tennis Players: गढ़वा जिले के 5 खिलाड़ी अंजली कुमारी, हर्षित कुमार पांडेय, अनिल कुमार मेहता, नितेश कुमार मेहता और अनिमेष कुमार पांडेय का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है.

Jharkhand Table Tennis Players: गढ़वा जिले के 5 खिलाड़ी अंजली कुमारी, हर्षित कुमार पांडेय, अनिल कुमार मेहता, नितेश कुमार मेहता और अनिमेष कुमार पांडेय का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है.

Jharkhand Table Tennis: राज्य के 12 सदस्यीय टीम में गढ़वा जिले के पांच खिलाड़ी अंजली कुमारी, हर्षित कुमार पांडेय, अनिल कुमार मेहता, नितेश कुमार मेहता और अनिमेष कुमार पांडेय का चयन किया गया है. जिले के पांच खिलाड़ियों के चयन पर गढ़वा जिला टेबल टेनिस के पदाधिकारी और खेल प्रेमियों ने बधाई दी है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- चंदन कुमार कश्यप 

गढ़वा. मध्यप्रदेश के इंदौर में 26 मई से आयोजित होने वाली 83वीं सब जूनियर राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए झारखंड टीम की घोषणा कर दी गयी है. झारखंड स्टेट टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव जय कुमार सिन्हा ने झारखंड के 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें गढ़वा जिले के पांच खिलाड़ी शामिल हैं. ये सभी खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाएंगे.

राज्य के 12 सदस्यीय टीम में गढ़वा जिले के पांच खिलाड़ी अंजली कुमारी, हर्षित कुमार पांडेय, अनिल कुमार मेहता, नितेश कुमार मेहता और अनिमेष कुमार पांडेय का चयन किया गया है. जिले के पांच खिलाड़ियों के चयन पर गढ़वा जिला टेबल टेनिस के पदाधिकारी और खेल प्रेमियों ने बधाई दी है.

संरक्षक ने खिलाड़ियों को दी बधाई 

गढ़वा जिला टेबल टेनिस संघ के संरक्षक अलखनाथ पांडेय ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों के चयन पर बधाई देते हुए कहा कि संघ के पदाधिकारी खिलाड़ियों के अभिभावक के सहयोग और खिलाड़ियों की मेहनत का परिणाम है कि काफी कम समय में टेबल टेनिस के दर्जनों खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. अलखनाथ पांडेय ने कहा कि उनका सपना है कि गढ़वा का खिलाड़ी ओलंपिक में भाग ले. इसके लिए खिलाड़ियों को हर सुविधा उपलब्ध कराने को तैयार हैं.

गढ़वा की पूर्व खिलाड़ी होंगी अंपायर

अध्यक्ष मदन प्रसाद केशरी ने कहा कि कम समय में गढ़वा के खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय खेल में अपनी उपस्थिति लगातार दर्ज करा रहा हैं. टेबल टेनिस खिलाड़ी गढ़वा के शान के रूप में उभर रहा है. सचिव आनंद सिन्हा ने कहा कि सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पांच खिलाड़ियों का चयन किया गया है. उन्होंने सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि राष्ट्रीय प्रतियोगिता  में बेहतर प्रदर्शन करते हुए राज्य का नाम रोशन करेंगे. सचिव ने कहा कि उक्त प्रतियोगिता में गढ़वा के पूर्व खिलाड़ी अंजलि रानी राष्ट्रीय अंपायर की भूमिका में योगदान देगी. राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों के चयन होने पर गढ़वा जिला टेबल टेनिस संघ के पदाधिकारी और खिलाड़ियों ने बधाई दी है.

Tags: Indian table tennis team, Jharkhand News Live, Sports news, Tennis Tournament

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर