Home /News /jharkhand /

Ajab-Gazab News: बिहार पुलिस ने झारखंड में 2 युवकों को किया किडनैप, केस दर्ज; जानें पूरा मामला

Ajab-Gazab News: बिहार पुलिस ने झारखंड में 2 युवकों को किया किडनैप, केस दर्ज; जानें पूरा मामला

Jharkhand News: गढ़वा के मझियाओ थाना क्षेत्र से उठाए गए 2 युवकों के मामले में नया मोड़ आ गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Jharkhand News: गढ़वा के मझियाओ थाना क्षेत्र से उठाए गए 2 युवकों के मामले में नया मोड़ आ गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Garhwa News: गढ़वा के मझियाओ थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले 2 युवकों के अपहरण होने को लेकर मामला दर्ज कराया गया था. अब एसडीपीओ का कहना है कि दोनों युवकों को बिहार पुलिस एक केस के सिलसिले में उठाकर ले गई है. वहीं, बिहार पुलिस एक ही युवक को उठाने की बात कह रही है. गढ़वा पुलिस का कहना है कि चूंकि मामला दर्ज हो गया है तो जांच तो की ही जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    चंदन कुमार कश्‍यप

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा में एक अजब कहानी सामने आई है. यहां दो दिन पहले 2 युवकों का अपहरण किया गया था. स्‍थानीय पुलिस ने बकायदा इस बाबत शिकायत भी दर्ज की थी. अब इस कहानी में ट्विस्‍ट आ गया है. दरअसल, इन दोनों युवकों को बिहार पुलिस की टीम एक केस के सिलसिले में उठा कर ले गई थी. SDPO ने खुद इस पूरे मामले का खुलासा किया है. दिलचस्‍प है कि इस मामले में स्‍थानीय पुलिस अज्ञात के मामला भी दर्ज कर चुकी है. अपहरण के मामले में नए तथ्‍य समाने आने के बाद पुलिस भी असमंजस में है.

    दरअसल, गढ़वा में बीते दिनों मझियाओ के खरसोता गांव से दो युवकों का अपहरण होने के बाद सनसनी फैल गई थी, लेकिन इस अपहरण कांड में अब नया ट्विस्‍ट आ गया है. एसडीपीओ अवध कुमार यादव की जांच में बिहार के औरंगाबाद जिले के दाऊदनगर थाना की पुलिस दोनों युवकों को एक केस के सिलसिले में उठा कर ले गई है. जिले के मझियाओ थाना क्षेत्र में गढ़वा पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है. गौरतलब है कि बिहार के औरंगाबाद जिले के दाऊदनगर थाने की पुलिस उस क्षेत्र के दो युवकों को ले जाने के बाद सिर्फ एक ही युवक को लाने की बात कह रही है, जबकि दूसरे युवक के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

    गाल और जीभ को छेदते हुए स्‍कल बोन में जा फंसा लोहे का सरिया, RIMS के डॉक्‍टरों ने बचाई 6 वर्षीय प्रतीक की जान

     अब गढ़वा के पुलिस अधिकारी बिहार पुलिस के पर गंभीर आरोप लगा रही है. स्‍थानीय पुलिस बिहार पुलिस पर लॉ एंड आर्डर के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा रही है. गढ़वा पुलिस का कहना है कि यदि दोनों युवकों को पकड़ना था तो पहले लोकल थाना से संपर्क स्थापित करना चाहिए था. इस मामले में ऐसा नहीं किया गया. पिछले तीन दिनों से तनाव बना हुआ था. अब प्राथमिकी दर्ज हो गई है, ऐसे में अब तो मामले की जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि बिहार में दोनों युवकों ने कुछ क्राइम किया था, उसी के सिलसिले में उनलोगों को उठाया गया है.

    Tags: Bihar police, Jharkhand news, Jharkhand Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर