Home /News /jharkhand /

गढ़वा में अपराधियों की धमकी के बीच संगीन के साये में बन रही सड़क, पुलिस दे रही सुरक्षा

गढ़वा में अपराधियों की धमकी के बीच संगीन के साये में बन रही सड़क, पुलिस दे रही सुरक्षा

गढ़वा में पुलिस सुरक्षा के बीच सड़क निर्माण का काम चल रहा है.

गढ़वा में पुलिस सुरक्षा के बीच सड़क निर्माण का काम चल रहा है.

Garhwa News: गढ़वा के धुरकी में पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से करोड़ों की लागत से सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. अपराधियों ने बीते दिनों लेवी के लिए निर्माण कंपनी के साइड इंजीनियर का अपहरण कर दहशत फैला दी थी. लिहाजा अब यहां पुलिस की सुरक्षा में सड़क का काम चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- चंदन कश्यप

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले में पुलिस सुरक्षा के बीच सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. अपराधियों की धमकियों के चलते पुलिस को सुरक्षा देनी पड़ रही है. दरअसल धुरकी में सड़क निर्माणकार्य में जुटी कंपनी के इंजीनियर को अपराधियों ने अगवा कर लिया था. साथ ही बेस कैंप पर हमला भी किया था. इसके बाद पीडब्ल्यूडी विभाग के आग्रह पर पुलिस की सुरक्षा के बीच अब सड़क का काम किया जा रहा है.

    धुरकी में बिलासपुर, यूपी बॉर्डर तक पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से करोड़ों की लागत से सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. अपराधियों ने बीते दिनों लेवी की मांग को लेकर सड़क बना रही कंपनी के साइड इंजीनियर का अपहरण कर दहशत फैला दी. हालांकि पुलिस की दबिश के कारण इंजीनियर तो रिहा हो गया था, लेकिन इस घटना के कुछ ही दिन के बाद फिर से कंपनी के बेस कैम्प पर हमला कर अपराधियों ने गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए भाग निकले. इस घटना से कंपनी के कर्मचारी और मजदूर काफी डरे हुए थे.

    पीडब्ल्यूडी विभाग ने गढ़वा एसपी से इस सिलसिले में सहयोग मांगा. इस पर एसपी ने मौके पर पुलिस की एक टीम तैनात करा दी. अब पुलिस सुरक्षा में यहां रोड का निर्माणकार्य चल रहा है.

    अगवा हुए इंजीनियर ने कहा कि यहां पुलिस की सुरक्षा में सड़क निर्माण का काम चल रहा है. हमारी कोशिश है कि इस काम को जल्द से जल्द पूर कर लें, क्योंकि उन्हें अभी भी धमकी मिल रही है.

    पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रदीप कुमार ने कहा कि अभी भी धमकियां मिल रही है. फिर भी संवेदक काम कर रहे हैं. पुलिस द्वारा काफी सहयोग किया जा रहा है, जिसके चलते हम संगीन के साये में सड़क बना पा रहे हैं.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर