Home /News /jharkhand /

गढ़वा में आंगनबाड़ी सहायिका की धारदार हथियार से हत्या, घने जंगल में मिला शव

गढ़वा में आंगनबाड़ी सहायिका की धारदार हथियार से हत्या, घने जंगल में मिला शव

आंगनवाड़ी सहायिका जंगल लकड़ी काटने गई थी, जहां किसी ने उसकी हत्या कर दी.

आंगनवाड़ी सहायिका जंगल लकड़ी काटने गई थी, जहां किसी ने उसकी हत्या कर दी.

Garhwa News: मृतका निर्मला कुंवर घर से टांगी लेकर लकड़ी लाने की बात कह कर जंगल की ओर गई हुई थी. लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी. ग्रामीणों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद सिकारीमाड़ा की चोटी पर घने जंगल में शुक्रवार की शाम उसका शव देखा गया. शव के पास टांगी और गमछा पड़ा हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- चंदन कश्यप

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के जहर सरई गांव के पास घने जंगल में शनिवार की सुबह पुलिस ने आंगनबाड़ी सहायिका निर्मला कुंवर का शव बरामद किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया. ऐसी आशंका है कि निर्मला कुंवर की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई.

    मृतका की सास देवकलियां कुंवर ने बताया कि घर में मात्र वह, निर्मला कुंवर और निर्मला की बहू आशा देवी पिछले कई दिनों से रह रही थी. शेष परिवार बाहर है. उन्होंने यह भी बताया कि पिछले दो-तीन वर्षों से मेराल थाना क्षेत्र के गांव सुकठवा निवासी रामराज भूंइया का उसके घर आना जाना लगा रहता था.

    बहू आशा देवी ने बताया कि गुरुवार दोपहर में उसकी सास निर्मला कुंवर घर से टांगी लेकर लकड़ी लाने की बात कह कर जंगल की ओर गई हुई थी. इसके बाद देर शाम तक नहीं लौटने के बाद इसकी जानकारी अपने पास पड़ोस एवं परिजन को दी. ग्रामीणों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद टोला से सटे सिकारीमाड़ा की चोटी पर घने जंगल में शुक्रवार की शाम उसका शव देखा गया और पास में टांगी और एक गमछा भी पड़ा था.

    आशा देवी ने भी बताया कि उसके घर रामराज भुईयां नामक व्यक्ति पिछले कई महीनों से बराबर आना-जाना लगा रहता था. एक सप्ताह पूर्व भी वह घर आया था.

    पुलिस निरीक्षक संजय कुमार खाखा ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये हत्या का मामला लग रहा है. महिला की टांगी से गर्दन पर प्रहार कर हत्या की गई है. बहुत जल्द घटना का उद्भेदन किया जाएगा. पुलिस छानबीन कर रही है.

    Tags: Crime News, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर