लाइव टीवी

गढ़वा: चुनावी रंजिश में बीजेपी समर्थक को घर में घुसकर मारी गोली

News18 Jharkhand
Updated: November 26, 2019, 11:23 AM IST
गढ़वा: चुनावी रंजिश में बीजेपी समर्थक को घर में घुसकर मारी गोली
डीएसपी बहामन टुटी ने कहा कि युवक को गोली मारी गई है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बीजेपी विधायक (BJP MLA) व प्रत्याशी सतेन्द्रनाथ तिवारी ने कहा कि एक नक्सली के द्वारा ये कहकर किसी शख्स को गोली मार देना कि तुम बीजेपी को वोट देते हो, जेएमएम को वोट दो. भय का माहौल पैदा कर जेएमएम सत्ता पाने का सपना देख रही है, जो संभव होने वाला नहीं है.

  • Share this:
गढ़वा. चिनियां थानाक्षेत्र के डोल गांव में बीजेपी समर्थक (BJP Supporter) को गोली मारने का मामला सामने आया है. आरोप के मुताबिक गांव के ही कुछ लोगों ने घर में घुसकर पंकज कुमार को गोली मार दी. सोमवार रात पंकज घर में सो रहा था. इसी दौरान गांव के कुछ लोग जबरन उसके घर को खुलवाया और गोली चला दी. गोली लगने के बाद पंकज को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल (Sadar Hospital) ले जाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स (RIMS) रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर बीजेपी विधायक व प्रत्याशी सतेन्द्रनाथ तिवारी और डीएसपी बहामन टुटी अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

घायल के पिता मनोज साह ने कहा कि हमलोग सो रहे थे, तभी गांव के ही रहने वाले भगवान यादव आकर घर का दरबाजा खुलवाया. और जेएमएम को वोट देने की चेतावनी दी. लेकिन हमने बीजेपी को वोट देने की बात कही. जिसके बाद दूसरा शख्स बीतन यादव ने गोली चला दी.

बीजेपी विधायक व प्रत्याशी सतेन्द्रनाथ तिवारी ने कहा कि एक नक्सली के द्वारा ये कहकर किसी शख्स को गोली मार देना कि तुम बीजेपी को वोट देते हो, जेएमएम को वोट दो. भय का माहौल पैदा कर जेएमएम सत्ता पाने का सपना देख रही है, जो संभव होने वाला नहीं है.

डीएसपी बहामन टुटी ने कहा कि युवक को गोली मारी गई है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

हालांकि इस मामले में प्रेम-प्रसंग की भी बात सामने आ रही है. पुलिस आरोपी भगवान यादव और बीतन यादव को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट- शैलेश कुमार)

ये भी पढ़ें- सारंडा जंगल से हाथी का कंकाल बरामद, दोनों दांत गायब
Loading...

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...