Home /News /jharkhand /

Blast in Garhwa: मुस्लिम मोहल्‍ले में जोरदार धमाका, किसी के हाथ तो किसी के सिर में आई चोट

Blast in Garhwa: मुस्लिम मोहल्‍ले में जोरदार धमाका, किसी के हाथ तो किसी के सिर में आई चोट

Garhwa News: अचानक हुए धमाके की चपेट में आने से 8  लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Garhwa News: अचानक हुए धमाके की चपेट में आने से 8 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Blast in Garhwa Village: धमाके की तीव्रता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस जगह पर ब्‍लास्‍ट हुआ, वहां 1 फीट गहरा गड्ढा बन गया. पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि य‍ह बम धमाका था या फिर किसी और वजह से विस्‍फोट हुआ. स्‍थानीय ग्रामीण इस कदर डरे-सहमे हैं कि वे कुछ भी बताने को तैयान नहीं.

अधिक पढ़ें ...

    चंदन कुमार कश्‍यप

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले के ग्रामीण इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कड़ाके की ठंड के चलते लोग अलाव ताप रहे थे, तभी अचानक से जोरदार धमाका हो गया. ब्‍लास्‍ट होने से मौके पर अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई. इस घटना में 8 लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी घायलों को अस्‍पताल भेजा गया है. धमाके से इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    जानकारी के अनुसार, धमाके की यह घटना गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के जोबरैया गांव के मुस्लिम टोला में हुई. अचानक हुए विस्फोट से पूरा गांव दहल गया. इस घटना में लगभग 8 लोगों को मामूली रूप से चोट आई है. किसी के पैर में तो किसी के हाथ और माथे में चोट लगी है. घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया है. घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई. घटनास्थल पर जिस जगह लोग आग ताप रहे थे, उसी स्‍थान पर धमाका हुआ. ब्‍लास्‍ट की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां पर धमाका हुआ वहां 1 फिट गहरा गड्ढा हो गया.

    दहशत में पूरा गांव
    मौके पर पहुंची पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि यह बम धमाका था या किसी और वजह से विस्‍फोट हुआ. विस्फोट से पूरा इलाका दहला गया. डर के मारे लोग कुछ बोलने से भी डर रहे हैं. धमाके में घायल लोग इलाज के लिए सदर अस्‍पताल भी नहीं जा रहे थे. पुलिस ने सभी घायलों को अपने साथ इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल ले गई. ग्रामीण जसमुद्दीन अंसारी ने कहा कि प्रतिदिन की भांति वे लोग बुधवार को ठंड से बचने के लिए अलाव ताप रहे थे. उसी दौरान अचानक से विस्फोट हो गया. थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि हमलोग इसकी जांच कर रहे है कि आखिर विस्फोट किस वजह से हुआ? उन्‍होंने बताया कि कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्‍हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है.

    Tags: Blast, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर