लाइव टीवी

शादी की जिद करने पर प्रेमी ने की थी युवती की हत्या, फिर फंदे पर लटकाया

News18 Jharkhand
Updated: January 16, 2019, 7:46 PM IST
शादी की जिद करने पर प्रेमी ने की थी युवती की हत्या, फिर फंदे पर लटकाया
आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर युवती की हत्या की थी.

आरोपी युवक का युवती के साथ प्रेम संबंध था. जब प्रेमिका ने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
झारखंड के गढ़वा जिले में गत दस जनवरी को हुई एक युवती की संदिग्ध मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी युवक का युवती के साथ प्रेम संबंध था. जब प्रेमिका ने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

रंका थाना पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी दौरान कुछ दिनों तक दोनों छत्तीसगढ़ में साथ भी रहे, लेकिन जब शादी करने की बात हुई तो युवक ने इनकार कर दिया. इसके बाद युवती ने पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराने की बात कही, जिसके बाद युवक ने अपने ही घर वालों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. बाद में मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया.

पुलिस ने मामले की छानबीन के दौरान चौकीदार के बयान को आधार बनाया. इसके बाद छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान किया तो गिरफ्तार आरोपी ने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या करने की बात स्वीकार की.

(शैलेश की रिपोर्ट)



ये  भी पढ़ें- नाबालिग टीचर की अश्लील तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल करने वाला गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - स्कूली छात्रा पिता व सौतेली मां के जुल्म और खौफ से पहुंची पुलिस की शरण में

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...