Home /News /jharkhand /

Garhwa Road Accident: भीषण सड़क दुर्घटना में 2 पंचायत सचिव समेत 5 की मौत, दो बाइक में आमने-सामने की हुई टक्‍कर

Garhwa Road Accident: भीषण सड़क दुर्घटना में 2 पंचायत सचिव समेत 5 की मौत, दो बाइक में आमने-सामने की हुई टक्‍कर

Road Accident News: सड़क दुर्घटना में पंचायत सचिव की मौत हो गई है.

Road Accident News: सड़क दुर्घटना में पंचायत सचिव की मौत हो गई है.

Garhwa News: गढ़वा में एक भीषण सड़क हादसे में पंचायत सचिव की मौत हो गई है. इस दुर्घटना में 3 और व्‍यक्ति की जान चली गई. यह हादसा रंका थाना क्षेत्र के बजनवा घाट में हुआ. सड़क हादसे में मारे गए 3 अन्‍य लोगों की पहचान नहीं हो सकी है.

अधिक पढ़ें ...

    चंदन कुमार कश्‍यप

    गढ़वा. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर झारखंड के गढ़वा जिले में सामने आई है. जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में दो पंचायत सचिव समेत 6 लोगों की मौत हो गई. दो बाइक के बीच सीधी टक्‍कर के कारण यह हादसा हुआ. पंचायत सचिव की पहचान रंका प्रखंड के चुटिया पंचायत के सुरेश मेहता और विजय मेहता के तौर पर की गई है. हादसे में राजेश भुइयां, भरदुल भुइयां (सोनदाग, रंका) और श्रवण भुइयां के तौर पर की गई है. एक अन्‍य की हालत गंभीर है और उन्‍हें रांची रेफर किया गया है.

    डीसी के निर्देश पर गढ़वा एसडीएम राज महेश्वरम सदर अस्पताल पहुंच कर हालात का जायजा लिया. गौरतलब है कि NH-343 के गढ़वा-रंका मुख्य पथ पर बजनवा घाट के पास दो मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई. रंका प्रखंड के चुटिया पंचायत के पंचायत सचिव सुरेश मेहता अपने साथी पंचायत सचिव विजय प्रसाद मेहता के साथ ड्यूटी पर रंका जा रहे थे. इसी दौरान बजनवा घाट के पास दूसरी तरफ से आ रही बाइक से उनकी सीधी टक्‍कर हो गई. दूसरी बाइक पर लोटो गांव के लोग सवार थे. एसडीएम राज महेश्वरम ने बताया कि सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें तीन की मौत घटन स्थल पर ही हो गई, जबकि दो अन्‍य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

    रांची में सड़का हादसा
    दूसरी तरफ, रांची के गोंदा थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा होने की सूचना है. जानकारी के अनुसार, यह रोड एक्‍सीडेंट गोहाट लिप चौक के समीप हुआ. निर्वाचन आयोग का एक कर्मचारी मालवाहक टैंपू की चपेट में आ गया. इस घटना में चुनाव आयोग का कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मालवाहक टैंपू के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही टैंपू को भी अपने कब्‍जे में ले लिया है.

    बोकरो पहुंची CBI टीम, पुराने मामलों से जुड़े 2 दर्जन लोगों से पूछताछ

    बता दें कि पिछले महीने झारखंड के रामगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ था. रजरप्पा थाना क्षेत्र में एक बस और कार की भीषण टक्कर हो गई थी. बस कार पर चढ़ गई और दोनों वाहनों में आग लग गई थी. इस हादसे में कई लोग वाहन में ही फंसे रह गए थे. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई थी. ये सभी लोग बिहार के थे.

    यह हादसा रामगढ़-बोकारो एनएच-23 पर हुआ था. बस में बैठे दो दर्जन से अधिक यात्री भी घायल हो गए थे. यह बस रामगढ़ से धनबाद जा रही थी. हालांकि, दुर्घटना के बाद बस के अगले हिस्से में आग लग गई. जैसे-तैसे कर यात्रियों ने बस से उतरकर अपनी जान बचाई थी. इस दुर्घटना की सूचना पाकर रामगढ़ से दमकल की टीम को बुलाया गया था, तब तक सैकड़ों लोगों की भीड़ वहां मौजूद थी. पुलिस के मुताबिक कार में 1 लड़का और दो महिलाएं भी शामिल थीं.

    Tags: Jharkhand news, Road Accidents

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर