लाइव टीवी

ओझागुनी के शक में भाई-भतीजा बने हैवान, चाचा की पीट-पीट कर हत्या

News18 Jharkhand
Updated: September 25, 2019, 11:56 AM IST
ओझागुनी के शक में भाई-भतीजा बने हैवान, चाचा की पीट-पीट कर हत्या
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मृतक के बेटे राजेन्द्र भुइयां ने बताया कि कइल भुइयां घर से निकलकर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान भाई, भतीजे समेत दस लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और पीट-पीट कर मार डाला

  • Share this:
गढ़वा. रमना थानाक्षेत्र के बुल्का गांव में ओझागुनी के शक पर एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक 55 वर्षीय कइल भुइयां को भाई, भतीजे समेत दस लोगों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर दस लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. घटना मंगलवार देर शाम की है.

बेटे राजेन्द्र भुइयां ने बताया कि कइल भुइयां घर से निकलकर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान भाई, भतीजे समेत दस लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और पीट-पीट कर बेहोश कर दिया. कइल को जब सदर अस्पताल ले जाया गया तो वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दरअसल आरोपी के घर में नवविवाहिता की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी. इसके लिए भाई, भतीजे ने कइल पर ओझागुनी का आरोप लगाया और पिटाई कर दी. घटना के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार हो गये. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

रांची में डायन बिसाही में महिला की हत्या 

इधर, राजधानी रांची के नामकोम थानाक्षेत्र के हहाप पंचायत में भी डायन बिसाही के शक में 55 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या कर दी गयी. मंगलवार दोपहर चमरा देवी लड़की चुनने जंगल गई थी. आरोप के मुताबिक इसी दौरान जेठ और उनके बेटों ने चमरा देवी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतका की बेटियों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. छानबीन की जा रही है. सभी आरोपी फरार हो गये हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी जेठ फउदा मुंडा का छोटे बेटा कुछ दिनों से बीमार चल रहा था. परिवारवालों को शक था कि चमरा देवी ने ही उसपर डायन बिसाही कर दिया.

रिपोर्ट- शैलेश कुमार

ये भी पढ़ें- जय श्रीराम का नारा लगाने पर 17 छात्र सस्पेंड, स्कूल आने से किया मना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर