Home /News /jharkhand /

central minister visheshwar tuddu says hemant soren and mamta banarjee will support nda in presidential election bramk

केन्द्रीय मंत्री का बड़ा दावा, हेमंत सोरेन हों या ममता बनर्जी सभी द्रौपदी मुर्मू को ही सपोर्ट करेंगे

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर  केन्द्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री विशेश्वर टुडु ने बड़ा दावा किया है

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर केन्द्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री विशेश्वर टुडु ने बड़ा दावा किया है

Presidential Election: एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू इन दिनों अलग-अलग राज्यों के दौरे पर हैं. सोमवार को रांची में समर्थन मांगने के बाद अब मुर्मू मंगलवार को बिहार आ रही हैं. इस बीच झारखंड से ताल्लुक रखने वाले एक केंद्रीय मंत्री ने द्रौपदी मुर्मू को लेकर बड़ा दावा कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- चंदन कुमार कश्यप
गढ़वा. देश में इन दिनों राष्ट्रपति चुनाव को लेकर गहमागहमी है. एनडीए और यूपीए के उम्मीदवार राज्यों का दौरा कर समर्थन हासिल करने की कोशिश में हैं. झारखंड की राज्यपाल रह चुकीं एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार को रांची पहुंच कर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की और अपने पक्ष में समर्थन मांगा है. लेकिन, इस मसले पर जेएमएम का स्टैंड अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. इस बीच झारखंड से सरोकार रखने वाले एक केंद्रीय मंत्री ने इस चुनाव को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा है कि हेमंत सोरेन और ममता बनर्जी का समर्थन भी द्रौपदी मुर्मू को मिलेगा.

सोमवार को गढ़वा पहुंचे केन्द्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री विशेश्वर टुडू ने कहा कि जेएमएम द्रौपदी मुर्मू का ही समर्थन करेगा. मंत्री जी को यह भी विश्वास है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी एनडीए के पक्ष में ही समर्थन करेंगी. उनसे जब पूछा गया कि दीदी ने खुद यूपीए की ओर से साझा उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को उतारा है तो वो कैसे द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देंगी? इस पर उन्होंने कहा कि ममता दीदी हों या हेमंत सोरेन या फिर नवीन पटनायक सभी एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को ही समर्थन देंगे.

उदयपुर और अमरावती में मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा हिंदुओं के कत्ल की घटना के विषय पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वहां कानून ने उस समय ठीक ढंग से काम नहीं किया, नहीं तो ऐसी नौबत नहीं आती. भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो इसका विशेष ख्याल रखा जाए. उन्होंने एक सवाल के जवााब में कहा कि कुछ लोग भोले भाले आदिवासी लोगों को प्रलोभन देकर उनका धर्मांतरण कराते हैं, जो कहीं से ठीक नहीं है.

Tags: Draupadi murmu, Jharkhand news, Presidential election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर