लाइव टीवी

गढ़वा के नगरऊंटारी का नाम हुआ वंशीधर नगर, CM ने किया एेलान

News18 Jharkhand
Updated: November 27, 2018, 10:39 AM IST
गढ़वा के नगरऊंटारी का नाम हुआ वंशीधर नगर, CM ने किया एेलान
वंशीधर महोत्सव में सीएम रघुवर दास

नगरऊंटारी के गोसाइबाग मैदान में आयोजित समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सीएम रघुवर दास ने शिरकत की.

  • Share this:
गढ़वा के नगरऊंटारी अनुमंडल का नाम अब वंशीधर नगर होगा. सोमवार को वंशीधर महोत्सव के समापन समारोह में सीएम रघुवर दास ने इसकी घोषणा की. इस दौरान सीएम ने इससे जुड़ी अधिसूचना की कॉपी उपायुक्त को सौंपी.

नगरऊंटारी के गोसाइबाग मैदान में आयोजित समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि रघुवर दास ने शिरकत की. सीएम ने कहा कि भारत में जन्म लेने के लिए इंसान क्या भगवान भी तरसते हैं. विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए सीएम ने भरोसा दिलाया कि 2019 तक सूबे के सभी गांवों में बिजली पहुंच जाएंगे. इस दौरान सीएम ने गढ़वा जिले में संचालित सरकारी योजनों की भी लोगों को जानकारी दी.

प्रधानमंत्री की तारीफ करते रघुवर दास ने कहा कि उनके शासनकाल में राज्य में चौमुखी विकास हुआ है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 300 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया. बाबा वंशीधर के नाम से डाक टिकट भी जारी किया गया. महोत्सव को संबोधित करते हुए मंत्री सीपी सिंह ने नगरऊंटारी को वंशीधरनगर किये जाने पर मुख्यमंत्री को बधाई दी.

(शैलेश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, रांची-लोहरदगा तक 270 रुपए में होगा महीने का सफर

धनबादवासियों के लिए खुशखबरी, 800 रुपये में करें आसमान की सैर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...