लाइव टीवी

मानव तस्करी के आरोप में दंपति गिरफ्तार, चार बच्चे बरामद

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 29, 2017, 10:24 PM IST
मानव तस्करी के आरोप में दंपति गिरफ्तार, चार बच्चे बरामद
डालटेनगंज- बच्चों को ले जा रहे गिरफ्तार दंपति

डालटेनगंज थाना पुलिस ने मानव तस्करी के शिकार होने से चार बच्चों को बचा लिया है.

  • Share this:
डालटेनगंज थाना पुलिस ने मानव तस्करी के शिकार होने से चार बच्चों को बचा लिया है. इन चारों बच्चों को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए स्टेशन से बरामद कर लिया. पुलिस ने इस मामले में एक दंपति को गिरफ्तार कर लिया है. यह दंपति पुलिस की नजर में मानव तस्कर हैं.

जानकारी के अनुसार डालटेनगंज रेल थाना की सूचना पर शहर थाना पुलिस ने डालटनगंज स्टेशन से राजस्थान ले जाए जा रहे चार बच्चों को मुक्त करा लिया. इन बच्चों को राजस्थान का एक दंपति राजस्थान ले जा रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार इन बच्चों को राजस्थान की एक चुड़ी फैक्टरी में काम कराने के लिए ले जाया जा रहा था. लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी प्रेमनाथ ने कहा कि यह मानव तस्करी का मामला है. उन्होंने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी एक औरत और एक मर्द चार बच्चों को लेकर स्टेशन पर गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं. उन चार में से एक-दो बच्चे रो भी रहे हैं. इस सूचना के बाद थाना प्रभारी और महिला थाना प्रभारी पुलिस दल के साथ स्टेशन पर गए. फिर पुलिस टीम बच्चों सहित आरोपित महिला और आरोपी पुरुष को लेकर थाने आ गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2017, 10:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर