लाइव टीवी

फोन पर बोल दिया तीन तलाक पर साथ रहेंगे मियां-बीवी

Shailesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 14, 2017, 7:04 PM IST
फोन पर बोल दिया तीन तलाक पर साथ रहेंगे मियां-बीवी
असलम

देश में तीन तलाक की वैधता को लेकर बहस जारी है लेकिन झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र में एक विवाहित जोड़े ने गुस्से में फोन पर तीन तलाक बोल दिया, लेकिन बाद में भूल सुधार कर ली.

  • Share this:
देश में तीन तलाक की वैधता को लेकर बहस जारी है लेकिन झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र में एक शौहर ने गुस्से में फोन पर तीन तलाक बोल दिया, लेकिन बाद में भूल सुधार कर ली. इस दंपति ने फिर से साथ रहने का निर्णय लिया है. इस निर्णय पर पंचायत व थाने ने भी मुहर लगा दी है.

रंका थाना क्षेत्र के लिदीकंडा गांव की रहने वाली गुलशन बीबी को उसके शौहर असलम ने फोन पर तीन तलाक बोल दिया था जिससे परेशान गुलशन ने सारी बात अपने माता-पिता को बताई. जिसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई और समझौता हुआ.

जिसके बाद पति-पत्नी ने साथ रहने का निर्णय लिया है. पति असलम ने तीन तलाक की बात गुस्से में बोले जाने की बात कही है. उसने भूल सुधार कर साथ रहने की कसम खाई .

गुलशन की शादी चार साल पहले उसके पिता ने धूमधाम से कराई थी लेकिन ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर गुलशन दो सालों से अपने पिता के घर रह रही थी. इसी बीच फोन पर बात करने के दौरान शौहर असलम ने तीन तलाक बोल दिया था.

असलम ने इस पर अपनी गलती मान ली है. जिसके आधार पर गांव के पंचायत व थाना ने पति-पत्नी को साथ रहने का निर्णय सुनाया इसके बाद दोनों ने भी साथ रहने का निर्णय लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2017, 6:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर