लाइव टीवी

दहेज के लिए महिला की हत्या, सात के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज

Shailesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 19, 2017, 2:02 PM IST
दहेज के लिए महिला की हत्या, सात के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज
गढ़वा- लाश के पास जमा हुए परिजन

गढ़वा जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र स्थित पतिहारी गांव में कुएं के पास सुबह में एक विवाहित महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई.

  • Share this:
गढ़वा जिले के बिशुनपुरा थाना क्षेत्र स्थित पतिहारी गांव में कुएं के पास सुबह एक विवाहित महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला की मौत संदेहास्पद लग रही है. गांव वालों के अनुसार महिला की हत्या कर उसकी लाश कुएं डाल दी गई.

घटना के संदर्भ में बिशुनपुर थाना के एएसआई अवधेश टोप्पो ने कहा कि टेलीफोन पर खबर मिली कि पतिहारी गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई है. इसके तुरंत बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. घटना स्थल पर जमा लोगों ने पुलिस को बताया कि महिला की हत्या कर उसकी लाश कुएं में डाल दी गई. टोप्पो ने कहा कि इस मामले में सात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस जांच में लग गई है और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

वहीं घटना के संदर्भ में महिला के परिजनों ने कहा कि दहेज के लिए ससुरालवालों ने महिला की हत्या कर दी. मृतिका के भाई राहत अंसारी ने कहा कि उसने तीन साल पहले ही अपनी बहन की शादी धूमधाम से की थी.

उन्होंने आगे कहा कि दहेज के लिए ससुरालवाले बहन के साथ लगातार मारपीट कर रहे थे. उन्होंने कहा कि इसी मारपीट के क्रम में बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गई. उन्होंने दहेज का कारण बताकार पुलिस में रिपोर्ट लिखा दी है. इस मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद व पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2017, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर