लाइव टीवी

साली के साथ संबंध को लेकर करती थी एतराज तो कर दी पत्नी की हत्या

Shailesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: March 19, 2019, 4:48 PM IST
साली के साथ संबंध को लेकर करती थी एतराज तो कर दी पत्नी की हत्या
महिला के हत्यारोपी पुलिस हिरासत में

पति के इरादे जब तक महिला भांपती, उसकी हत्या हो चुकी थी. महिला की गला दबाकर हत्या के बाद शव को वहीं अरहर के खेत में फेंक दिया गया.

  • Share this:
गढ़वा जिले के मेराल थाना पुलिस ने 13 मार्च को हासनदाग गांव में हुई महिला की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है. हत्या का मुख्य आरोपी मृतका का पति अशोक चौधरी ही निकला. पुलिस के मुताबिक अशोक के उसकी पत्नी किरन कुमारी की बहन से नाजायज संबंध हो गए. जीजा-साली की प्रेम-लीला जब पत्नी ने पहली बार देखी तो वह आग बगूला हो गई. 30 वर्षीय किरन बच्चा ना होने से पहले ही तनाव में रहती थी. बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ लेकिन उसने पत्नी से कहा कि वह साली से संबंध नहीं तोड़ सकता है.

किरन के द्वारा लगातार साली से दूर रहने की चेतावनी से परेशान होकर पति अशोक ने अपने अन्य चार सहयोगियों के साथ पत्नी की हत्या का प्लान तैयार किया. प्लान के तहत वह अपनी पत्नी को एक शादी समारोह में ले गया. 13 मार्च को रात में शादी समारोह से लौटने के दौरान गांव के बाहर ही उसके साथियों ने महिला को दबोच लिया. पति के इरादे जब तक महिला भांपती, उसकी हत्या हो चुकी थी. महिला की गला दबाकर हत्या के बाद शव को वहीं अरहर के खेत में फेंक दिया गया. दूसरे दिन ग्रामीणों ने महिला का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. अशोक पुलिस को यह नहीं बता पाया कि उसकी पत्नी घर से खेत तक कैसे पहुंची.

पुलिस को गुमराह करने के लिए मौके पर ऐसा माहौल बनाया गया, जैसे कि किरन की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की गई हो. पति ने पुलिस से यही आशंका जताई. पुलिस को उसका दिया बयान संदिग्ध लगा तो उसका मोबाइल सर्विलांस पर लगाया. वहीं पुलिस ने यह भी जानकारी निकाली कि मृतका को अंतिम बार कब और किसके साथ देखा गया. मुख्य आरोपी अशोक चौधरी के साथ इस हत्या में सहयोग करने वाले प्रमोद पासवान, ओमप्रकाश पासवान, दिनेश पासवान व कुंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें - नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर छात्रा से गैंगरेप, दोस्त ने दिया धोखा

यह भी पढ़ें - घाटशिला: पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को किया पुलिस के हवाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 4:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...